समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Arun Bali Passes Away: ‘3 इडियट्स’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ फेम एक्टर Arun Bali का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस  

Arun Bali Passes Away

Arun Bali Passes Away: कोरोना काल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी हस्तियां हमारे बीच से जा चुकी हैं. वहीं फिर एक बुरी खबर आ रही है कि फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन हो गया है. वह 79 वर्ष के थे. सुबह 4:30 पर उन्होंने अंतिम सांस ली है. वह कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें कि अभिनेता लगातार कई दिनों से बीमार चल रहे थे और कुछ महीनों पहले ही वह अस्पताल में भर्ती हुए थे.

इस बीमारी से थे पीड़ित
अरुण बाली की बेटी ने बाद में बताया कि उनके पिता को मियासथीनिया ग्रेविस नाम की एक गंभीर बीमारी थी. ये एक ऑटोइम्यून बीमारी है, जिसमें नर्व्स और मसल्स के बीच बैरियर हो जाता है. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई सेलेब्स और फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं.

इन फिल्मों में किया काम
बता दें कि अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत 90 को दशक में की थी. वह राजू बन गया जेंटलमैन, फूल और अंगारे, खलनायक, थ्री इडियट्स, पानीपत और वेब सीरीज मिर्जापुर में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने टीवी शो ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’, कुमकुम जैसे सीरियल में भी काम किया है. बता दें कि अरुण बाली एक हंसमुख कलाकार थे. उनके ठीक होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन अफसोस कि अभिनेता जंग हार गए.

ये भी पढ़ें – लोहरदगा में घास काटने गयी अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप, IRB जवानों पर लगा आरोप

Arun Bali Passes Away

Related posts

चुनावों से पहले Arvind Kejriwal ने खेला हिन्दू कार्ड, बोले -नोट पर बापू के साथ होनी चाहिए लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर  

Manoj Singh

IPL 2022: क्या इस साल भी भारत के बाहर शिफ्ट होगा IPL? BCCI ने दी बड़ी जानकारी

Manoj Singh

Mobile Snatching : पूर्व विधायक का बेटा अपने दोस्त के साथ मिलकर करता था लूट -पाट ,चढ़ा पुलिस के हत्थे

Sumeet Roy