समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

चर्चा में अर्पिता मुखर्जी का नाम, क्या हैं ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी से रिश्ते, किसके हैं 20 करोड़ जो मिले अभिनेत्री के घर से

Arpita Mukherjee's name in discussion, what is the relationship with Mamta government minister Partha Chatterjee

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

एक अभिनेत्री का नाम अचानक खबरों में उछला है। यह है पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी।  इसी का नाम सुर्खियों में आया है। अर्पिता के नाम की चर्चा उसकी किसी फिल्म या उसके किसी प्रोग्राम को लेकर नहीं हो रही है, बल्कि उसके ‘कारनामे’ की वजह से हो रही है। अर्पिता मुखर्जी वह नाम है, ईडी ने जिसके घर पर छापा मारा है और 20 करोड़ के कैश बरामद किये हैं। आखिर इतना सारा पैसा उसके पास कहां से आया है। चर्चा है कि ये पैसा पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में उद्योग और वाणिज्य मंत्री पार्थ चटर्जी का है, अर्पिता इन्हीं की करीबी है। पैसों की इस बरामदगी के बाद पार्थ चटर्जी तो गिरफ्तार हो चुके हैं, अर्पिता को भी हिरासत में ले लिया गया है। ईडी की छापेमारी शुक्रवार से ही चल रही है। मंत्री पार्थ के घर ईडी ने शुक्रवार को छापेमारी की। इसके बाद आज अर्पिता मुखर्जी के घर ईडी ने छापेमारी की और 20 करोड़ का कैश बरामद किया है। चर्चा यह भी है कि अर्पिता के यहां से बरामद किया गया पैसा पश्चिम बंगाल में टीचर बहाली में हुए घोटाले का पैसा है।

आखिर कौन हैं अर्पिता मुखर्जी?

अर्पिता मुखर्जी फिल्मी दुनिया से जुड़ा एक छोटा-मोटा नाम है। वह ओडिशा और बांग्ला फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने वाली अभिनेत्री और मॉडल है। अर्पिता ने फिल्मों के अलावा कई विज्ञापन में भी काम किये हैं। लेकिन फिल्मों में उससे काम करने से ज्यादा चर्चा उसके मंत्री पार्थ चटर्जी से करीबी रिश्तों को लेकर है। पार्थ चटर्जी ममता सरकार के काफी भरोसेमंद मंत्री माने जाते हैं और अर्पिता इनके इर्द-गिर्द अक्सर देखी जाती है। अर्पिता को पार्थ चटर्जी के साथ कई बार राजनीतिक कार्यक्रमों में देखा जा चुका है। पार्थ चटर्जी कोलकाता में लोकप्रिय दुर्गा पूजा समिति का संचालन करते हैं और अर्पिता उस दुर्गा पूजा समिति कार्यक्रमों का प्रमुख चेहरा रहती है। अर्पिता का नाम कई बार समिति में अध्यक्ष के तौर पर भी लिखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: बाबूलाल दिल्ली में, गृहमंत्री शाह और भाजपाध्यक्ष नड्डा से मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने?

Related posts

UP: योगी कैबिनेट विस्तार, 7 नये मंत्रियों ने ली शपथ, 3 ओबीसी, 2 दलित, 1 एसटी और 1 ब्राह्मण चेहरा

Pramod Kumar

Jharkhand: जायेगी मंत्री मिथि‍लेश ठाकुर की विधायकी! ट्वीट कर सांसद निशिकांत दुबे ने ली चुटकी

Pramod Kumar

Hijab: कहीं 100 साल पुराना तो नहीं मुस्लिम महिलाओं का पर्दा? इस्लाम के पहले से है शरीर ढंकने का रिवाज

Pramod Kumar