समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

‘अग्निवीर’ रैली को निशाना बनाने आये जैश के आतंकियों को सेना ने किया ढेर

Army killed Jaish terrorists who came to target 'Agniveer' rally

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। इन आतंकियों का मकसद अग्निवीर रैली को निशाना बनाने का था। लेकिन जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले आतंकियों की उपस्थिति की सूचना के बाद सुरक्षाबलों के चलाये गये अभियान में और आतंकवादियों  हुई मुठभेड़ में भारतीय जवानों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मार गिराया है। बारामूला के एसएसपी रईस मोहम्मद भट ने बताया कि आतंकवादी सेना भर्ती (अग्निवीर) रैली को निशाना बनाने के लिए आए थे।

अग्निवीर भर्ती रैली थी निशाने पर

भट ने बताया कि सूचना मिली थी कि आतंकवादी यहां सेना की अग्निवीर रैली को निशाना बनाने के लिए आए थे। उनका इरादा मुख्यधारा से जुड़ने की इच्छा रखने वाले युवाओं को बहकाने का था, लेकिन जवानों ने उनकी साजिश को विफल कर दिया। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से एक एकेएस-74यू राइफल, तीन मैगजीन, एक पिस्तौल, पिस्तौल की एक मैगजीन और दो गोलियां भी बरामद की हैं।

आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर कार्रवाई

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को कुलगाम के अहवाटू इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया। घेराबंदी के दौरान आतंकियों से सुरक्षाबलों के जवानों से मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मार गिराए गए। दोनों आतंकवादी कईं आतंकी गतिविधियों में शामिल रहे थे।

यह भी पढ़ें: 5G के स्वागत के लिए देश तैयार! प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज करेंगे शुभारंभ

Related posts

AWWA की President थीं जनरल Bipin Rawat की पत्नी Madhulika Rawat, जानिए उनके बारे में

Sumeet Roy

चतरा में रिश्वत लेते पकड़ा गया जूनियर इंजिनियर, ACB की टीम ने किया गिरफ्तार

Sumeet Roy

चाचा चौधरी बनाए गए नमामि गंगे कार्यक्रम के शुभंकर, बताएंगे कैसे रखें नदियों को साफ

Manoj Singh