समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

नहीं चला Bikini Girl का जादू , कांग्रेस की Archana Gautam को मिले सिर्फ इतने वोट

Bikini Girl Archana Gautam

उत्तर प्रदेश की हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur Assembly Constituency) इस बार खूब चर्चा में रही है और इसकी वजह थी कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम जिनके लेकर हिंदु संगठनों ने जमकर विरोध किया था.अन्य दलों ने भी कई महिला उम्मीदवारों को मौका दिया था, लेकिन ज्यादातर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. उत्तर प्रदेश के चुनाव (UP Assembly Election) में कांग्रेस (Congress) ने महिलाओं पर ज्यादा फोकस किया था. अन्य दलों ने भी कई महिला उम्मीदवारों को मौका दिया था, लेकिन ज्यादातर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. कांग्रेस की एक कैंडिडेट को तो मात्र 1519 वोट मिले हैं. बता दें कि पार्टी ने ह‍स्तिनापुर विधानसभा सीट से अर्चना गौतम (Bikini Girl Archana Gautam) को चुनावी मैदान में उतारा था, मगर उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और वे चुनाव हार गईं.

तीसरे नंबर पर रहीं बिकिनी गर्ल

ह‍स्तिनापुर विधानसभा सीट से BJP के दिनेश खटीक ने जीत हासिल की है, जबकि दूसरे नंबर पर समाजवादी पार्टी के योगेश वर्मा रहे. बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर अर्चना गौतम को कुल 1519 वोट मिले हैं. वहीं, भाजपा के दिनेश को 1 लाख 7 हजार 87 वोट मिले और दूसरे नंबर पर रहे समाजवादी पार्टी के योगेश वर्मा के खाते में 1 लाख 275 वोट आए.

2015 में हुई थी बॉलीवुड में एंट्री

अर्चना गौतम ने मेरठ के IIMT से BJMC कोर्स किया है. उन्होंने साल 2015 में बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. इसके अलावा, वो कई टीवी-प्रिंट विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं. अर्चना की पहली हिंदी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती थी’. इसके बाद वो फिल्म हसीना पारकर, बारात कंपनी, जंक्शन वाराणसी में नजर आईं. हिंदी फिल्मों के साथ ही उन्होंने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

म्यूजिक वीडियोज में भी किया काम

राजनीति में असफल रहीं अर्चना ने ढेरों म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. हालांकि, उनका फिल्मी करियर फ्लॉप रहा. वो इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाईं. अर्चना गौतम यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं. उनका जन्म 1 सितंबर 1995 को हुआ था. एक्टिंग के बाद अर्चना ने राजनीति में उतरने का फैसला किया और पिछले साल नवंबर में उन्होंने कांग्रेस ज्वॉइन की थी.

ये भी पढ़ें : Varun Dhawan और Rashmika Mandanna ने लगाए बीच पर ठुमके, फैंस बोले- पुष्पा आ जाएगा

 

Related posts

Janhvi Kapoor ने कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहन पूल में लगाई आग, फैंस बोले- उफ्फ ये गर्मी

Manoj Singh

CM हेमंत सोरेन ने किया Hill View Hospital में ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का उद्घाटन, बोले – बढ़ेगा आयुष्मान भारत का दायरा

Manoj Singh

T20 World Cup: महामुकाबले से पहले ही पाकिस्तान डाल रहा हथियार, अपनों को ही अपनी टीम पर भरोसा नहीं!

Pramod Kumar