समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Anupam Kher Net Worth 2022: मुंबई में आलिशान बंगले, करोड़ों की Luxuary Cars, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं Anupam Kher

Anupam Kher Net Worth 2022

Anupam Kher Net Worth 2022: इन दिनों ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी चर्चा में हैं। फिल्म को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म का कलेक्शन शानदार है। फिल्म के स्टोरी आइडिया के अलावा एक्टर अनुपम खेर भी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म कश्मीरी पंडितों के ऊपर आधारित है और अनुपम खेर के जीवन से जुड़ी हुई है। वैसे तो अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में शामिल हैं, जिनकी एक्टिंग हमेशा ही टाॅप पर रही है। उन्होंने अपने करियर में बहुत सारी हिट फिल्में की हैं। हालांकि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए अनुपम खेर ने काफी स्ट्रगल भी किया है। अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 में शिमला में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1982 आगम में की थी, लेकिन उनको प्रसिद्धि मिली ‘सारांश’ से। आज अनुपम खेर एक्टर के साथ ही राजनेता भी हैं। उन्होंने अपने दम पर एक लग्जरी लाइफ खुद के लिए बनाई है.

अनुपम खेर का आलीशान घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुपम खेर के मुंबई में दो बंगले हैं। उनका एक बंगला अंधेरी में स्थित है, तो वहीं दूसरा घर जुहू में है। इन दोनों बंगलों की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इसके अलावा अनुपम खेर के देशभर में कई रियल एस्टेट में निवेश भी हैं।

Anupam Kher Net Worth 2022
Anupam Kher Net Worth 2022

अनुपम खेर का कार कलेक्शन

एक्टर अनुपम खेर के बाद काफी महंगी कारों का शानदार कलेक्शन है। उनके कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू, स्कॉर्पियो समेत कई अन्य लग्जरी कारें हैं।

अनुपम खेर की कमाई

अगर बात करें अनुपम खेर की कमाई के बारे में तो उनकी कमाई का मुख्य जरिया फिल्मों में अभिनय है। रिपोर्ट के मुताबिक अनुपम एक फिल्म के लिए लगभग 3 से 5 करोड़ चार्ज करते हैं। वह सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर्स में से हैं। अनुपम ने अब तक 500 से ज्यादा फिल्में की हैं। वह सालाना 30 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करते हैं।

Anupam Kher car collection
Anupam Kher car collection

अनुपम खेर की कुल संपत्ति

एक्टर अनुपम खेर की कुल संपत्ति  55 मिलियन डॉलर है। भारतीय करेंसी में अनुपम खेर 405 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। कुछ सालों में उनकी कमाई 30 फीसदी तक बढ़ गई है। फिल्मों के अलावा कई ब्रांड एंडोर्समेंट और निजी निवेश से कमाई करते हैं।

इसे भी पढ़ें: इस vacation सस्ते में करें Goaकी सैर! IRCTC दे रहा है शानदार Deal, रहना- खाना Free

इसे भी पढ़ें: Netflix यूजर्स के लिए बुरी खबर! अब पासवर्ड शेयर करना पड़ेगा महंगा, जानें Details

Related posts

इन राज्‍यों में जनसंख्‍या नियंत्रण के लिए बनी है Two Child Policy, जानें कहां और किस रूप में है लागू

Manoj Singh

Bigg Boss 15 : लगेगा ग्लैमर का तड़का, क्या होगी Rashmi Desai और Devoleena Bhattacharjee की Wild Card entry?

Manoj Singh

Krishna Janmashtami: नन्द के आनन्द भयो, जय कन्हैया लाल की, देश में जन्माष्टमी की धूम

Sumeet Roy