समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बोकारो

बोकारो में विधायक Anup Singh का ग्रामीणों ने किया विरोध, लगाए मुर्दाबाद के नारे

anup singh was stopped from entering in bokaro

1932 खतियान की मांग करने वाले युवकों और ग्रामीणों ने बोकारो के बेरमो विधायक Anup Singh का जमकर विरोध किया है Anup Singh के द्वारा बेरमो विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में करोड़ों रुपए के योजनाओं का शिलान्यास किया गया। विधायक उत्साहित थे कि विकास योजनाओं का शिलान्यास कर मैं स्थानीय लोगों के दिलों में विकास पुरुष के रूप में जाना जाऊंगा। लेकिन वर्तमान परिस्थिति में स्थानीय लोगों पर 1932 खतियान का जुनून सवार है और बेरमो विधायक को ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं ने पहले सड़कों पर बैठकर रास्ता रोका और फिर उन युवकों के साथ विधायक से काफी गरमा गरम बहस भी हुई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए विधायक ने पल्ला झाड़ना ही उचित और मुख्यमंत्री एवं स्थानीय शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो पर ठीकरा फोड़ दिया, और खुद को कांग्रेस का विधायक बताने लगे। विधायक जय मंगल ने कहां झारखंड मुक्ति मोर्चा के मेनिफेस्टो में 1932 का मामला है मैं कांग्रेस से हूं हमारे मेनिफेस्टो में यह नहीं है। फिर भी अगर आप लोग चाहते हैं तो यह बात मुख्यमंत्री जी के पास रखिए मैं आपको मुख्यमंत्री से मिलवा दूंगा। विधायक जय मंगल ने बिना नाम लिए आजसू पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग 1985 को आधार मानते थे वही आज 1932 को लेकर हंगामा कर रहे हैं।

बहस के बाद निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विधायक द्वारा अनुशंसा की गई विकास योजनाओं का जरीडीह प्रखंड के भस्की पंचायत स्थित भस्की टोला, रेहाटांड से मारांगबुरु धोरमगढ़ तक पथ (1,58,30359) एक करोड़ अट्ठावन लाख तीस हजार तीन सौ उनसठ रुपए कार्य का राज्य सम्पोषित योजना से महागठबंधन के साथियों संग शिलान्यास किया गया

इसे भी पढ़ें : लाह उत्पादन से जुड़े राज्य के 73 हज़ार किसान, महिला कृषक हो रहीं सशक्त

Related posts

IPL 2021: 9 साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में फिर आमने-सामने

Pramod Kumar

Happy Kiss Day: छू लेने दो नाज़ुक होंठों को… फोरहेड से फ्रेंच तक, हर Kiss का है अलग मतलब

Manoj Singh

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, 2 साल के बाद अब फिर से ट्रेन में मिलेगा कंबल-चादर, रेलवे मंत्रालय ने दी जानकारी

Sumeet Roy