समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

राष्ट्रीय खेल दिवसः अंकुर सिन्हा रांची प्रेस क्लब टीटी प्रतियोगिता 2021 के विजेता बने

अंकुर सिन्हा रांची प्रेस क्लब टीटी प्रतियोगिता 2021 के विजेता बने

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर आयोजित रांची प्रेस क्लब टीटी प्रतियोगिता 2021 का खिताब ‘समाचार प्लस’ संवाददाता अंकुर सिन्हा ने जीत लिया है। अंकुर सिन्हा प्रणव प्रत्युष को सीधे सेटों में 11-5, 11-7 से हरा विजेता बने। इससे पहले अंकुर सिन्हा ने सेमीफाइनल में बृजेश दुबे को 11-5, 11-6 से और प्रणव प्रत्युष ने रोमांचक मुकाबले में सुनील कुमार को 11-6, 6-11, 11-4 से हरा फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया। प्रतियोगिता में बृजेश दुबे तीसरे, सुनील कुमार चौथे, प्रदीप जायसवाल पांचवें, कुमार सौरभ छठे व अमित दास सातवें स्थान पर रहे।

इससे पहले आज खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबलों में प्रणव प्रत्युष ने प्रदीप जायसवाल को रोमांचक मुकाबले में 8-11, 13-11, 11-6 से, बृजेश दुबे ने अमित दास को सीधे सेटों में 11-4, 11-9 व अंकुर सिन्हा ने कुमार सौरभ को तीन सेटों तक चले रोमांचक मुकाबले में 12-10, 5-11 व 11-7 से पराजित किया। सुनील कुमार को बैजनाथ के खिलाफ वॉक ओवर मिला।

प्रतियोगिता के बाद प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश सिंह, ‘प्रभात खबर’ के स्थानीय संपादक संजय मिश्रा व क्लब के सचिव अखिलेश सिंह ने पुरस्कार वितरण किया। प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए सत्यप्रकाश पाठक, राजेश तिवारी, मुकेश रंजन, जयशंकर, पिंटू दुबे, दिनेश शुक्ल, शानू झा समेत क्लब व कई खिलाड़ियों के परिजन भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेः Tokyo Paralympics: व्हील चेयर पर भाविना ने रचा इतिहास, खेल दिवस पर भारत को दिया सिल्वर का तोहफा

Related posts

Punjab: कैप्टन की नयी पार्टी तैयार, क्या भाजपा की लग जायेगी नैया पार? बनेगी बीजेपी की बी टीम?

Pramod Kumar

अब Whatsapp से भी बुक कर सकते हैं Corona वैक्सीन के लिए स्लॉट, जानें कैसे

Manoj Singh

हिरासत में लिए गए मंत्री नारायण राणे, उद्धव ठाकरे पर दिया था विवादित बयान

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.