समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड दुमका देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Ankita Murder Case: अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख के लिए ओवैसी ने कही ये बात, रखी दो मांग

image source : social media

Ankita Murder Case: झारखंड के दुमका में मंगलवार को शाहरुख नामक एक युवक ने एकतरफा प्यार में नाकाम  होने पर 12वीं छात्रा रही करीब 16 साल की नाबालिग को जिंदा जला दिया। इससे उसकी मौत हो गई। मृतका का नाम अंकिता(Ankita) है। 12वीं की मार्कशीट के मुताबिक, अंकिता (Ankita) की उम्र 15 वर्ष 9 महीना 2 दिन की थी। अंकिता की मौत के बाद दुमका समेत पूरे राज्य में विरोध शुरू हो गया है। इस घटना से लोगों में आक्रोश है और हिन्दू संगठन सड़क पर उतर गए हैं।

image source : social media
image source : social media

‘लड़की को जिंदा जलाए जाने की घटना ‘हैवानियत’

इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई और दोषी को सख्त सजा देने की मांग की है।ओवैसी ने अंकिता को जिंदा जलाए जाने की घटना की कड़ी निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि इस मामले की सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया जाए। ओवैसी ने कहा कि एक युवक द्वारा लड़की को जिंदा जलाए जाने की घटना ‘हैवानियत’ है।

“कानून के अनुसार कड़ी सजा मिले” 

एआईएमआईएम प्रमुख ने मीडिया से कहा, ”मैं न केवल इस घटना की निंदा करता हूं, बल्कि झारखंड सरकार से इस मामले से सख्ती से निपटने की मांग भी करता हूं। यदि संभव हो तो इस मामले की सुनवाई के लिए एक विशेष अदालत का गठन किया जाए। आरोपी को कानून के अनुसार कड़ी सजा मिलनी चाहिए।”

ये भी पढ़ें : Ankita Murder Case: बाबूलाल मरांडी ने डीएसपी नूर मुस्तफा पर आरोपी शाहरुख को बचाने का लगाया आरोप

Related posts

रांची के DAV Kapildev School के प्रिंसिपल और महिलाकर्मी के बीच हुई Chat का हुआ खुलासा, VIDEO में शारीरिक संबंध बनाने पर जोर दे रहा है प्राचार्य

Sumeet Roy

बोले तेज प्रताप – तेज प्रताप नहीं, ‘कैप्टन तेज प्रताप’, ‘मैंने हवाई जहाज उड़ाया है…’

Manoj Singh

7वीं JPSC मेंस परीक्षा स्थगित करने का फैसला, झारखंड हाईकोर्ट ने दिया आदेश

Sumeet Roy