समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Ankita Murder Case: बाबूलाल मरांडी ने डीएसपी नूर मुस्तफा पर आरोपी शाहरुख को बचाने का लगाया आरोप

image source : social media

Ankita Murder Case: 12 वीं की छात्रा अंकिता (Ankita)  को जलाने के मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने डीएसपी पर आरोप लगाया है. उन्होंने खबरों का हवाला देते हुए ट्वीट करते हुए कहा है कि दुमका में अंकिता को जलाये जाने के मामले में वहां के डीएसपी नूर मुस्तफा ने शुरू से ही अभियुक्त शाहरुख हुसैन को बचाने का प्रयास किया है . उन्होंने कहा है कि डीएसपी ने दर्ज एफ़आइआर में नाबालिग की जगह बालिग़ लिखवा दिये जाने की बात सामने आ रही है.

image source : social media
image source : social media

डीएसपी के रहते न्याय की उम्मीद नहीं-बाबूलाल मरांडी

अपने ट्वीट में भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal marandi) ने कहा है कि डीएसपी के खिलाफ दुमका समेत पूरे राज्य के लोगों में भारी आक्रोश है. उनके वहां रहते लोगों को न्याय की उम्मीद नहीं है. ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी, इससे पहले कि मामला और बिगड़े, इस षड्यंत्रकारी डीएसपी नूर मुस्तफ़ा पर एफ़आइआर दर्ज करा कर उसे जेल भेजें.

घटना की होगी स्पीडी ट्रायल

बाबूलाल मरांडी से पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि दुमका में एक युवक द्वारा लड़की को जलाकर मारने की घटना पर झारखंड सरकार में मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरकार गंभीर है, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. हमने 2 बार ज़िलाधिकारी से बात की है. स्पीडी ट्रायल कराई जाएगी. किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी.

क्या था मामला 

एक तरफा प्यार में एक युवक शाहरुख हुसैन ने जरुआडीह मोहल्ला निवासी अंकिता कुमारी नामक 12वीं की छात्रा को उस वक्त पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी, जब वह अपने घर में सोई हुई थी. पांच दिन पहले मंगलवार सुबह शाहरुख उसके घर पहुंचा और खिड़की से अंकिता पर पेट्रोल डाल कर उसे आग के हवाले करके भाग गया था.

ये भी पढ़ें :National Sports Day 2022: ‘हम किसी से कम नहीं’…  आंखों में तैरते सपने को झारखंड के खिलाड़ियों ने दिखाया उम्मीदों का सागर

Related posts

UP Election: पहले दौर की वोटिंग कल, पश्चिमी यूपी की इन 58 सीटों पर क्या भाजपा फिर करेगी चमत्कार!

Pramod Kumar

ओम बिड़ला का दावा : 2022 में आजादी के 75 साल पूरा होने का जश्न नये संसद भवन में मनायेंगे

Pramod Kumar

IAF Recruitment: 12वीं पास के लिए एयरफोर्स में ग्रुप C के पदों पर नौकरी का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन

Manoj Singh