समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

दिवाली पार्टी में पहुंची Ankita Lokhande ब्वॉयफ्रेंड को देख हुई रोमांटिक, डांस करते-करते किया KISS, देखें Video

दिवाली पार्टी में पहुंची Ankita Lokhande ब्वॉयफ्रेंड को देख हुई रोमांटिक

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

बॉलीवुड और टीवी जगत में दिवाली सेलिब्रेशन की पार्टियां शुरू हो चुकी हैं। शनिवार को टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी दोस्त की पार्टी में शामिल हुईं जहां वह खूब मस्ती करती नजर आईं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)ने बीते शनिवार को अपने दोस्तों के साथ दिवाली पार्टी में धमाल मचाया। इस दौरान सभी बेहतरीन अंदाज में नजर आए। इस दौरान अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ पार्टी में शामिल हुईं और दोनों ने एक साथ डांस करते हुए KISS किया, जिसके फोटोज और वीडियो अब सोशल साइट्स पर छाये हुए हैं।

किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है

दोनों का किसिंग वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में बना हुआ है और जो इसे देख रहा है हैरान हो रहा है। आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने लाल रंग की साड़ी और नेकलेस पहना हुआ है। इस दौरान उनके बाल कंधों पर गिरे हुए काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

वहीं एक फोटो में वह विक्की जैन के साथ नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों नाचते-नाचते एक दूसरे में खो जाते हैं और KISS करते हैं। अंकिता को आखिरी बार पवित्र रिश्ता रिबूट में देखा गया था। वहीं काम के बारे में बात करें तो उन्होंने कंगना रनौत-स्टारर ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से अपना फिल्मी डेब्यू किया था और उन्होंने फिल्म में कंगना की दोस्त झलकारीबाई की भूमिका निभाई थी। वहीं इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ की ‘बाघी 3’ में भी दिखाई दी थीं। आप सभी को बता दें कि अंकिता उस समय भी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग को लेकर काफी खुलकर बात की थीं।

 

ये भी पढ़ें : Cruise ship drug case में आर्यन खान के बाद मुनमुन धमेचा रिहा, Sanitary Pad में पिल्स ड्रग्स मिलने का लगा था आरोप

 

 

 

 

 

 

Related posts

Bihar: खेलमंत्री आलोक रंजन का सुपौल में भव्य स्वागत, हर प्रखंड में स्टेडियम बनाने का दिया भरोसा

Pramod Kumar

Jharkhand: चार दिन में दूसरा ऐलान, झारखंड समेत 3 राज्यों में 23 से 25 नवंबर तक नक्सली बंद, पुलिस अलर्ट

Manoj Singh

जज उत्तम आनंद मामला: जांच प्रगति पर हाईकोर्ट की सीबीआई को फटकार, एसआईटी को स्पेसिफिक रिपोर्ट का निर्देश

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.