समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Andrew Symonds Died: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स का कार दुर्घटना में निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

Andrew Symonds Died

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) नहीं रहे। शनिवार रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में साइमंड्स का निधन हो गया। इस दुखद सूचना से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी के मुताबिक, एंड्रयू साइमंड्स की कार शनिवार रात हादसे का शिकार हो गई। स्थानीय मीडिया के अनुसार साइमंड्स को बचाने के सभी प्रयास विफल रहे। पुलिस ने बताया कि एंड्रयू साइमंड्स को हादसे के दौरान काफी गंभीर चोटें आई थीं।

शनिवार रात हुआ हादसा

एंड्रयू साइमंड्स के निधन से उनके प्रशंसक भी शोक में डूब गए हैं। क्वींसलैंड पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात करीब 10.30 बजे हर्वे रेंज में यह हादसा हुआ। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

प्राथमिक जांच में पता चला कि तेज रफ्तार की वजह से कार सड़क पर पलट गई थी। इसमें साइमंड्स सवार थे। हादसा एलिस नदी पर बने पुल के पास हुआ। साइमंड्स को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें बचाने के लिए काफी प्रयास किए, परंतु सफल नहीं हुए।

पूर्व क्रिकेटर्स ने दुख जताया

46 वर्षीय साइमंड्स की मौत को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने एक ट्वीट के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि ये काफी दर्दनाक है। साइमंड्स से पहले इसी साल ऑस्ट्रेलिया के रॉड मार्श और शेन वॉर्न का निधन हो चुका है।

ये भी पढ़ें : CM Biplab Resigns: एक और चुनावी राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री का इस्तीफा, जानें 10 कारण बिप्लब ने क्यों छोड़ी कुर्सी

Related posts

Jharkhand: पलामू में दलितों का घर उजाड़ने और सीमा पात्रा मामले का राज्यपाल ने लिया संज्ञान, अधिकारियों से किये सवाल

Pramod Kumar

गढ़वा : ED ने की बड़ी कार्रवाई, DGN कंपनी की जमीन अटैच

Manoj Singh

सरकार ने Drone इस्तेमाल को लेकर नियमों में दी ढील, अब किसी सुरक्षा मंजूरी की आवश्यकता नहीं

Manoj Singh