समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Andhra Pradesh Accident: तिरुपति में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 7 की मौत, 45 घायल

Andhra Pradesh Accident

Andhra Pradesh Accident: आंध्र प्रदेश के चित्तूर में शनिवार रात एक बस दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 लोग घायल हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ड्राइवर की लापरवाही की वजह से बस चट्टान से खाई में जा गिरी. एसपी तिरुपति ने बताया कि घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि यह बस सगाई समारोह में जा रही थी. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने इस दुर्घटना का शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिवार को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुवावजा देने की घोषणा की.

अंधेरे की वजह से रेस्क्यू में हुई दिक्कत

रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा शनिवार देर रात तिरुपति से लगभग 25 किलोमीटर दूर चंद्रगिरी मंडल में बकरापेटा इलाके में हुआ. आसपास के लोगों को जैसे ही इस हादसे का पता चला, उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी और खुद राहत कार्य में जुट गए. कुछ देर बाद पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ रेस्क्यू टीमें भी मौके पर पहुंच गई. हालांकि रात में अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू में दिक्कत आ रही थी. ऐसे में रविवार तड़के उजाला होते ही रेस्क्यू फिर से शुरू किया गया.

सगाई समारोह में जा रहे थे सभी

रेस्क्यू के कुछ ही देर में टीम ने 7 मृत और 46 घायल लोगों को निकाला. घायलों को फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में 1 और शख्स को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है. 5 की हालत गंभीर बनी हुई है. तिरुपति के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के धर्मावराम निवासी शादी के पूर्व सगाई के कार्यक्रम के लिए करीब 52 लोग इस बस में सवार होकर तिरुपति जा रहे थे. रास्ते में ड्राइवर की लापरवाही की वजह से बस पहले चट्टान से टकराई और फिर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

Andhra Pradesh Accident

Related posts

Russia Ukraine War: क्रीमिया में विस्फोट का रूस ने लिया बदला, कीव पर दागीं 75 मिसाइलें; 12 की मौत

Manoj Singh

Urfi Javed Video: ‘जो खुद हो, वही बने रहो…’ उर्फी जावेद ने फिर कर दी हद पार, नहीं मिले कपड़े तो अखबार से ही ढक लिया बदन

Manoj Singh

Hemant Soren Godda: सीएम हेमंत की गोड्डा को सौगात, लाभुकों के बीच किया 1316.28 लाख रुपए की परिसंपत्तियों का वितरण, विपक्ष पर भी बरसे

Sumeet Roy