समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Ananya ने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो, गर्मी में और बढ़ा डाला इंटरनेट का पारा

ananya

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने कातिलाना अंदाज वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार जाएंगे. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है और लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

अनन्या की ब्लू बिकिनी

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैन्स और फॉलोवर्स को अपडेट देती रहती हैं. इस वक्त अनन्या आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) थी जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण , सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा मुख्य भूमिका निभाई. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. अब अनन्या ने ‘गहराइयां’ की शूटिंग के दौरान की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. वह बिकिनी पहने हुए हैं और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. अनन्या ने ब्लू बिकिनी पहना है. उसके ऊपर प्रिंटेड ऑरेंज कलर का श्रग डाला है.

पुराने दिनों को किया याद

अनन्या (Ananya Panday) ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जब कंटिन्यूटी की तस्वीरें उतनी खराब ना हों, गहराइयां के दिनों की थ्रोबैक तस्वीरें.‘ अनन्या के इस पोस्ट पर उनके सेलिब्रिटी दोस्तों ने कमेंट किया है. अनन्या की बेस्ट फ्रेंड और शाहरुख खान  की बेटी सुहाना खान  ने लिखा, ‘ओह्हो.‘ उनकी एक और दोस्त शनाया कपूर  ने लिखा, ‘एनी.‘ शनाया की मां महीप कपूर ने फायर का इमोजी पोस्ट किया. इनके अलावा अनन्या के फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे.

अनन्या की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस वक्त एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘खो गए हम कहां’  कर रही हैं. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं. इसके अलावा उनके पास साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) है.

ये भी पढ़ें : जिसका था लोगों का काफी समय से इंतजार, Priyanka ने अब दिखाई उसकी पहली झलक

Related posts

Bihar Liquor Ban: हेलीकॉप्टर और ड्रोन की निगरानी से भी नहीं रुक रहा शराब तस्‍करी का खेल, अब अवसाद की गिरफ्त में आ रहे लोग

Manoj Singh

Demonetisation: नोटबंदी के 5 साल, जानें ‘Cash’ और ‘Digital transaction’ में कितना हुआ बदलाव?

Manoj Singh

Amazon Quiz Answers Today 25 October 2021: Amazon दे रहा है 40 हजार रुपये जीतने का मौका,आप भी उठा सकते हैं लाभ!

Manoj Singh