समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

इस ‘Adult Website’ की CEO बनी Amrapali Gan, जानें इनका भारत से क्या है कनेक्शन

Amrapali Gan

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
एडल्ट कंटेंट के लिए सब्सक्रिप्शन-आधारित प्लेटफॉर्म OnlyFans की जिम्मेदारी अब आम्रपाली गन (Amrapali Gan) के हाथ में आ गई है. उन्हें OnlyFans का नया मुख्य कार्यकारी नियुक्त किया गया है. हाल ही में संस्थापक और सीईओ टिम स्टोकली (Tim Stokely) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. मुंबई में जन्मी आम्रपाली 21 दिसंबर से सीईओ के तौर पर काम कर रहीं है. वह सितंबर 2020 में कंटेंट सब्सक्रिप्शन वेबसाइट से जुड़ी थी.

अपनी नई भूमिका के साथ ऐमी उन भारतीयों की एक लंबी लिस्‍ट में शामिल होंगी, जिन्होंने अपनी कंपनी के मैनेजमेंट में टॉप पोजीशन हासिल की है. इस लिस्‍ट में कुछ बड़े नाम सुंदर पिचाई, सत्य नडेला, इंद्रा नूयी, अरविंद कृष्ण और पराग अग्रवाल हैं.

कौन हैं आम्रपाली गन?

आम्रपाली का जन्म मुंबई, भारत में हुआ था. हालांकि, इसके बाद उन्‍होंने बेहद कम समय ही यहां गुजारा. उनकी प्रारंभिक, साथ ही उच्च शिक्षा, कैलिफोर्निया, अमेरिका से हुई है. वह वर्तमान में अमेरिका में ही रह रही हैं. उन्होंने FIDM से मर्चेंडाइज मार्केटिंग में आर्ट्स की एसोसिएट डिग्री हासिल की, जिसके बाद उन्होंने कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी से PR में आर्ट्स ग्रेजुएट की पढ़ाई की. उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ऑनलाइन से मैनेजमेंट का प्रमाण पत्र भी प्राप्त किया है.

Arcade Agency के साथ एक कंसलटेंट के रूप में भी काम किया

ऐमी अभी 36 साल की हैं और सिंगल हैं. उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, OnlyFans के सीईओ के रूप में उनकी भूमिका के अलावा, गन ने पिछले चार वर्षों से Arcade Agency के साथ एक कंसलटेंट के रूप में भी काम किया है. वह Red Bull Media House समेत कई अन्‍य कंपनियों के साथ भी काम कर चुकी हैं.
ये भी पढ़ें : Bill Gates की चेतावनी: घर-घर दस्तक देगा Omicron, WHO के बाद भारत ने भी किया सतर्क

 

Related posts

National Press Day: सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में मीडिया निभा रही अहम भूमिका

Vaidya Ritika Gautam

Ranchi’s Drugs Queen: हुस्न के जाल में युवकों को ऐसे फंसाती थी मॉडल, फ‍िर ड्रग्स के धंधे में कराती थी शामिल

Manoj Singh

जज उत्तम आनंद मौत मामला: हाईकोर्ट ने की टिप्पणी, ‘मामले का जल्‍द खुलासा न होना न्‍याय व्‍यवस्‍था के लिए ठीक नहीं’

Manoj Singh