समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

अभिनेत्री Amisha Patel को झारखंड हाईकोर्ट से झटका, धोखाधड़ी मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने क्वैशिंग याचिका को किया खारिज

Amisha Patel Jharkhand highcourt rejected his plea

Amisha Patel Jharkhand: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से झारखंड हाईकोर्ट में दायर क्वैशिंग याचिका पर आज गुरुवार को सुनवाई हुई. हाईकोर्ट के जस्टिस संजय कुमार द्विवेदी की अदालत ने सुनवाई के बाद राहत देने से इनकार करते हुए क्वैशिंग याचिका खारिज कर दी. इससे अमीषा पटेल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अमीषा पटेल ने झारखंड हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर कर निचली अदालत द्वारा लिए गए संज्ञान आदेश को चुनौती दी थी. अमीषा पटेल प्रोडक्शन की ओर से क्रिमिनल क्वॉशिंग याचिका दायर की गई थी. पूर्व में अदालत ने अंतरिम आदेश देते हुए मामले में प्रार्थी के खिलाफ किसी प्रकार की पीड़क कार्रवाई करने पर रोक भी लगाई थी.

फिल्म बनाने के नाम पर धोखाधड़ी

आपको बता दें कि प्रार्थी बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने झारखंड हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर कर निचली अदालत द्वारा लिए गए संज्ञान आदेश को चुनौती दी थी. निचली अदालत ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह की शिकायतवाद पर सुनवाई के बाद इस मामले में संज्ञान लिया था. शिकायतकर्ता ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इसके बाद अमीषा पटेल की ओर से हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर की गयी थी.

हाईकोर्ट के आदेश के बाद प्रार्थी अमीषा पटेल की मुसीबत बढ़ सकती है. आपको बता दें कि शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इसके बाद अमीषा पटेल की ओर से हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर की गयी थी.

इसे भी पढें: Kangana Ranaut ने पार कर दी बोल्डनेस की सारी हदें, सामने आया ऐसा Video

इसे भी पढें: Neha Malik Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस ने खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें, चढ़ गया Internet का पारा

Amisha Patel Jharkhand

Related posts

Road Safety Week: युवा रहें सतर्क, 70 प्रतिशत युवा होते हैं सड़क हादसों के शिकार

Pramod Kumar

Jharkhand HC की टिप्पणी: झारखंड पुलिस नहीं जानती गिरफ्तारी कानून, सरकार को निर्देश – कराएं कैप्सूल कोर्स

Manoj Singh

Bank Holidays: दिसंबर में 12 दिन बंद रहेंगे बैंक, मुसीबत में फंसने से बेहतर चेक कर लें लिस्ट

Pramod Kumar