समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Pathaan की रिलीज के बीच विश्व हिंदू परिषद के तेवर पड़े नरम, VHP नेता ने शाहरुख की फिल्म पर कही ये बड़ी बात

image source : social media

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) विवादों के बीच आज (25 जनवरी) रिलीज हो गई है और देशभर के कई इलाकों में फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है.विश्‍व हिंदू परिषद ने कहा है कि वे शाहरुख खान की फिल्‍म पठान का विरोध नहीं करेगा. उन्होंने सेंसर बोर्ड के निर्देश पर फिल्म में गीत के विवादित बोल व दृश्य हटाए जाने के बाद इसे देखने या नहीं देखने का निर्णय दर्शकों पर छोड़ दिया है.विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता श्रीराज नायर ने इस पर कहा- कुछ समय के लिए, वीएचपी फिल्म पठान का विरोध नहीं करेगा. हमारी पहले की आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए, फिल्म में किए गए बदलाव सही हैं. फिल्म देखने के बाद, अगर हमें कुछ भी आपत्तिजनक लगता है, तो हम फिल्म का विरोध करेंगे.

लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) विवादों के बीच आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म हिंदी बेल्ट में लगभग 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इसके अलावा फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है. कुल मिलाकर पठान लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.विदेशों में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है, जिससे फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन उम्मीद से बेहतर रहने की उम्मीद है. दूसरी ओर, भारत में विवादों से घिरी ‘पठान’ का क्रेज भी कम नहीं है. ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग कई दिनों से चल रही है. इसकी टिकटों की एडवांस बुकिंग काफी तेजी से हो रही है.

image source : social media
image source : social media

देशभर के कई इलाकों में पठान को लेकर प्रदर्शन जारी

पठान (Pathaan) को लेकर देशभर में देशभर में फिल्मों को लेकर बॉयकाट का सिलसिला लगातार जारी है. यूपी के कई शहरों में फिल्म पठान को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. अयोध्या से लेकर वाराणसी तक फिल्म पठान का विरोध किया जा रहा है. अयोध्या के संतों ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर फिल्म की स्क्रीनिंग हुई तो सिनेमा घरों में आग लगाने से भी नहीं चूकेंगेफिल्म को लेकर कई जगह प्रदर्शन हो रहा है. इसको  देखते हुए कई थियेटर मालिकों ने पठान मूवी रिलीज के लिए सुरक्षा की मांग की है.
ये भी पढ़ें : India vs New Zealand: भारत-न्यूजीलैंड के बीच T20 मैच, आज दोनों टीम पहुंचेंगी रांची

 

Related posts

शर्मनाक: दुष्कर्मी ने 87 साल की महिला को भी नहीं बख्शा, दिल्ली पुलिस ने 16 घंटे में किया गिरफ्तार

Pramod Kumar

जन्मदिन विशेष: बिहार की सियासत में आज भी जिंदा हैं लालू

Sumeet Roy

झारखंड : Cabinet की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण फैसले, जानें क्या है अहम?

Manoj Singh