समाचार प्लस
Uncategories

Is Sakshi Dhoni Pregnant? प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच M.S. Dhoni के साथ स्पॉट हुईं पत्नी Sakshi, क्या छुपाया Baby Bump!

Sakshi Dhoni Amid Pregnancy

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Sakshi Dhoni And M.S. Dhoni Spotted Amid Pregnancy: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही में एयरपोर्ट पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) के साथ स्पॉट किया गया. इस स्टार फैमिली की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.


दरअसल, साक्षी धोनी पिछले दिनों दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. ऐसे में धोनी के फैंस के उनकी ये तस्वीरें कहीं ज्यादा खास हैं

माही या साक्षी की ओर से अभी तक प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. हालांकि साक्षी के यूं पर्स कैरी करने के अंदाज पर फैंस का मानना है कि वो अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं.

इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी कैजुअल अंदाज में अपना बैग पैक कैरी करते दिखाई दिए.

बता दें कि आईपीएल के दौरान साक्षी को धोनी के गले लगते हुए देखा गया. साक्षी की तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर इस बात के चर्चे शुरू हो गए कि वह प्रेग्नेंट हैं.

फैन्स का कहना है कि धोनी दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. अगले साल उनके घर नया मेहमान आने वाला है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

साक्षी इस दौरान वन पीस मैक्सी ड्रेस और जूते पहने कैजुअल अंदाज में ही दिखाई दीं लेकिन उनके पर्स कैरी करने के अंदाज के हर ओर चर्चे शुरू हो गए हैं.

इस दौरान पूरी फैमिली मास्क पहने दिखाई दे रही है.

हर कोई धोनी की बेटी जीवा को देखकर भी हैरानी जता रहा है. दरअसल फैंस का मानना है कि जीवा बहुत बड़ी दिखाई दे रही हैं.

जीवा धोनी बेहद लोकप्रिय स्टार किड हैं और उनका एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाता है. साक्षी और माही अकसर बेटी के वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैं.
ये भी पढ़ें : Viral Video, kissing at the wedding : जब शादी के दौरान मंडप में ही एक-दूसरे को KISS करने लगे दूल्हा-दुल्हन, लोग बोले हाय रब्बा…इतनी भी क्या बेताबी …

 

Related posts

Jharkhand International Film Festival Awards में CUJ के छात्रों की फ़ोटो एवं फिल्म प्रदर्शनी का हुआ उद्घाटन

Sumeet Roy

Mobile Data खत्म? कोई बात नहीं, बिना Internet के ऐसे चलाएं WhatsApp,अपनाएं ये आसान तरकीब

Manoj Singh

CSK Won IPL 2021: Chennai ने रिकॉर्ड चौथी बार जीता IPL 2021 का खिताब, फाइनल मैच में बने इतने सारे रिकॉर्ड

Sumeet Roy