समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

‘रणवीर सिंह के लिए न्याय?’ रणवीर के सपोर्ट में अब Amanda Cerny ने कर दिया न्यूड Video वायरल

image source : social media

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh)  के न्यूड फोटोशूट ( Nude PhotoShoot) को लेकर विवादों में बने हुए हैं. उन्होंने ये न्यूड फोटोशूट ‘पेपर मैगजीन’ (Paper Magazine) के कवर के लिए करवाया जिसमें इन तस्वीरों में रणवीर अलग-अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं. इस फोटोशूट की किसी तस्वीर में वह बिना कपड़ों के लेटे हुए हैं तो किसी में वह खड़े हैं. रणवीर सिंह का यह फोटोशूट चर्चा के केंद्र में हैं. खास बात ये है कि रणवीर के इस फोटोशूट को लेकर बॉलीवुड भी दो खेमों में बट गया है. कुछ रणवीर के समर्थन में हैं तो कुछ विरोध कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो इस शूट के बाद खुद का न्यूड फोटोशूट कराने में लगे हैं. इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है. वो हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सर्नी. जो रणवीर के समर्थन में सुपरमार्केट में न्यूड हो गई हैं.


शॉपिंग मॉल से किया Nude फोटो शेयर 

अमांडा सर्नी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अमांडा एक शॉपिंग मॉल में नजर आ रही हैं। अमांडा फोन पर बात कर रही हैं और फिर फोन कट कर अपने सारे कपड़े उतार देती हैं और शॉपिंग मॉल के अलग अलग हिस्सों में पोज देती हैं। अमांडा के इस वीडियो में एक बैकग्राउंड ऑडियो भी सुनाई देता है। अमांडा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘रणवीर सिंह के लिए न्याय?’

कौन हैं अमांडा सर्नी?

अमांडा सर्नी एक मॉडल, एक्ट्रेस और यूट्यूबर हैं और अमेरिका की रहने वाली हैं।अमांडा दक्षिण फ्लोरिडा में पली-बढ़ी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महज 11 साल की उम्र में अमांडा ने कराटे में ब्लैक बेल्ट हासिल की और फिर हाई स्कूल में स्पोर्ट्स पर फोकस किया। इसके बाद करीब 15 साल की उम्र में अमांडा ने बतौर मॉडल काम करना शुरू कर दिया था। हालांकि उनका कहना था कि वो सिर्फ इसे शौक के लिए करती हैं।

ये भी पढ़ें : KarishmaTanna ने बरपाया बोल्डनेस का कहर, शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, अटक गईं लोगों की सांसें

 

 

Related posts

Delhi High Court: देश के पहले समलैंगिक जज होंगे सौरभ कृपाल, SC कॉलेजियम ने दी मंजूरी

Manoj Singh

Jharkhand: लातेहार के 16 परहिया आदिम जनजाति समुदाय के लोगों को मिला वन भूमि का पट्टा

Pramod Kumar

बाबाधाम के प्रसिद्ध पेड़ा को मिलेगी ग्लोबल पहचान, जल्द ही मिलेगा GI Tag

Manoj Singh