समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

आलिया भट्ट ने किया हैरतंगेज खुलासा, बोलीं -पहले ही कर चुकी हूं रणबीर कपूर से शादी!

Alia Bhatt

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, फैंस को उनकी शादी का काफी समय से इंतजार है. लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि आलिया ने रणबीर से पहले ही शादी कर ली है और यह बात खुद आलिया भट्ट ने कही है.

आलिया और रणबीर की शादी की खबरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का फैंस बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं. उनके नए घर की तैयारियां पर जोरों पर हैं. इस बीच कभी उनके वेडिंग लोकेशन को लेकर चर्चा होने लगती है तो कभी शादी में कौन-कौन से गेस्ट शामिल होंगे, ये खबर सुर्खियां बन जाती हैं, लेकिन अब आलिया ने खुद रणबीर संग शादी (Alia Ranbir Wedding) को लेकर बात की है. उन्होंने ये भी कहा है कि वो अपना ड्रीम ब्वॉय सिलेक्ट कर चुकी हैं, लेकिन जो फेक शादी के कार्ड छपते हैं, वो बंद हो जाएं.

अपनी शहजादे से मिल चुकी हैं आलिया

हाल के इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पूछा गया कि पिछले साल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था कि अगर कोरोना नहीं होता तो आप दोनों की शादी हो गई होती. क्या आप शादी के लिए तैयार हैं और हम इस साल ये शादी देखेंगे? इसके जवाब में ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इस बात से असहमत नहीं हूं. मैं सपनों के शहजादे से मिल चुकी हूं तो जब (शादी) होगी, सही टाइम पर होगी.’

मन में कर चुकी हैं शादी

28 साल की एक्ट्रेस ने हंसते हुए आगे कहा, ‘बस ये शादी के फेक कार्ड छपना बंद हो जाएं तो शायद हम सही जानकारी दे पाएं, लेकिन जैसे सभी अच्छी और खास चीजों में वक्त लगता है, ये भी सही वक्त पर होगा.’ आलिया ने शादी को लेकर ये भी कहा कि वो पहले ही अपने मन में रणबीर से शादी कर चुकी हैं. ये कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. आलिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर करती हैं. उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिखती हैं. दोनों कई मौकों पर साथ नजर आते हैं.

रणबीर और आलिया की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में साथ दिखाई देंगे. ये मूवी 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. इसके अलावा आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. वहीं, रणबीर के पास ‘शमशेरा’ है.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं Navjot Singh Sidhu की बेटी Rabia, ग्लैमरस फोटो देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

 

Related posts

Petrol-Diesel में लगने वाली है ‘आग’ क्रूड ऑयल 110 डॉलर के पार, 25 रुपए का तगड़ा झटका तय!

Pramod Kumar

Pakur: गुप्त सूचना पर पुलिस ने 11 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार

Pramod Kumar

गोस्सनर कॉलेज के स्वर्ण जयंती समारोह में मुख्य अतिथि बने सीएम, दिल खोलकर की सराहना

Pramod Kumar