समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर एक्ट्रेस का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सीरियस रिलेशन में हैं. अक्सर ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं कि आलिया और रणबीर जल्द शादी करने वाले हैं. शादी को लेकर चल रहीं इन्हीं खबरों पर अब आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आलिया ने क्या कहा है यह जानने से पहले आपको बता दें कि रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियां साल 2017 में अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

इसके बाद से आज तक यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू में खुद रणबीर ने यह कहा था कि यदि वर्क कमिटमेंट और कोरोना संक्रमण आड़े नहीं आता तो अब तक उनकी अलिया से शादी हो जाती.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

बहरहाल, शादी से जुड़ी खबरों पर अब आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, ‘मुझे लगता है कि यह सवाल बार-बार इसलिए उठ रहा है क्योंकि कई कपल्स शादी कर रहे हैं, तो ऐसे में लोग सोचने लगते हैं कि अच्छा तुम लोग भी कपल हो तो शादी करने वाले होगे.’ आलिया आगे कहती हैं, ‘मुझे हमेशा से लगता है कि शादी का निर्णय फीलिंग्स से जुड़ा हुआ है और यह सही समय पर लिया जाना चाहिए. खासकर तब जब आप दोनों इसे लेकर कम्फर्टेबल हो.’ आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ में पहली फिल्म होगी.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

कोरोना संक्रमण की वजह से ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज कई बार टल चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ ही नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें – ‘तुम समंदर की बात करते हो, लोग आंखों में डूब जाते हैं….’ बेडरूम से इस हसीना ने शेयर कर दी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर

 

Related posts

CII की वार्षिक बैठक में बोले पीएम मोदी- देश के विकास में उद्योगों का अहम योगदान, अर्थव्यवस्था पकड़ रही गति

Manoj Singh

Euthanasia Device: इस देश ने ‘suicide machine’ को दी मंजूरी, बिना दर्द एक मिनट में होगी मौत

Manoj Singh

‘हम अन्न सैनिक हैं, आतंकवादी नहीं…’, दुर्गा पंडाल में भी छाया किसान आंदोलन

Manoj Singh