समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Alanna Panday ने नहाते हुए दिया पोज, देखिए अब तक की सबसे हॉट PHOTO

Alanna Panday

न्यूज़ डेस्क, समाचार प्लस झारखंड- बिहार
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. लेकिन उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) हर बार अपनी दिलकश अंदाज से उन्हें पीछे छोड़ देती हैं. एक बार फिर अलाना अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में हैं. उनकी एक ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं. इस तस्वीर में वह एक बड़े से शंख से पानी गिराते हुए, समंदर के बीच खड़ी होकर नहाती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

मर्मेड की तरह लग रहीं अलाना

इस तस्वीर में अलाना पांडे (Alanna Panday) का हुस्न किसी जलपरी यानी मर्मेड की तरह नजर आ रहा है. उनके लुक की बात करें तो यहां वह एक ट्रांसपेरेंट फेब्रिक की ब्रा पहने हुए दिख रही हैं. वह समंदर के पानी के बीच खड़ीं हैं और एक साथ में बड़ा सा शंख है. उस शंख में पानी भरकर अलाना अपने शरीर पर डाल रही हैं.

किसी पेटिंग की तरह दिखा नजारा

कहना गलत नहीं होगा कि ये तस्वीर किसी काल्पनिक पेंटिंग की तरह प्यारी दिख रही है. पीछे कई शेड में धुंधला होता खूबसूरत समंदर और उसके बीच खड़ीं अलाना आंखें बंद किए अपने शरीर पर पड़ते पानी को महसूस कर रही हैं. अलावा का परफेक्ट फिगर हर किसी का दिल धड़का रहा है.

किसे मिला फोटो क्रेडिट?

तस्वीर को शेयर करते हुए अलाना ने इस पोज के पीछे की वजह का भी जिक्र किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कैप्शन में लिखा है, ‘यह मत पूछो कि मैं अरब सागर के बीच में एक विशाल शंख से, नाटकीय रूप से अपने ऊपर पानी क्यों डाल रही हूं @ivor ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया.’ गौरतलब है कि आइवर मैक्क्रे (Ivor McCray V) उनके मंगेतर का नाम है.

ये भी पढ़ें : Kiss Kiss Kiss: ‘Bigg Boss 15’ के घर में Rakhi-Riteish हुए रोमांटिक, कैमरे में कैद हुआ Liplock

 

Related posts

झारखंड में कांग्रेस ने बदला चेहरा, बिहार कांग्रेस का चेहरा जल्द बदलने की उम्मीद

Manoj Singh

Faced with shortage: तमिलनाडु में ब्राह्मण दुल्हनों की हुई कमी, UP और Bihar में लगा रहे हैं चक्कर

Manoj Singh

Shahadat Divas: झारखंड के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने अल्बर्ट एक्का को दी श्रद्धांजलि

Pramod Kumar