समाचार प्लस
Breaking Uncategories देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Magic alert! जादुई चटाई पर उड़ता नजर आया ‘Aladdin’, VIDEO देख उड़ रहे लोगों के होश

Aladdin

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस/ झारखंड- बिहार

Aladdin: सोशल मीडिया पर काफी अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती हैं. कुछ ऐसी भी होती हैं जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. आप सभी ने बचपन में अलादीन और उसकी तिलिस्मी ताकतों की काफी कहानियां सुनी होंगी. उन कहानियों में जब भी अलादीन (Aladdin) को कहीं भी जाना होता था तो वो अपनी जादुई चटाई का इस्तेमाल करके फटाफट पहुंच जाता था. खैर  ये तो आपने कहानी में सुना होगा, लेकिन आपको बता दें ये सच भी है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा भी वीडियो (VIDEO) देखने को मिला है जिसको देखकर सभी हैरान हैं. वीडियो में अलादीन के रूप में एक शख्स दुबई की सड़कों पर उड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. लोग इस शख्स को देखने के बाद काफी हैरान हैं.

Video को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं

इस वीडियो को सोशल मीडिया पलटफोर्म YouTube पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. कुछ यूजर्स ये सोच रहे हैं कि आखिर कोई कैसे एक चटाई पर उड़ सकता है. आप सभी को बता दें ये वीडियो RhyzOrDie नाम के एक शख्स ने शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है, जो अलादीन के आउटफिट में नजर आ रहा है. साथ ही आप सभी उसको एक चटाई पर उड़ता हुआ देख सकते हैं.

खुद यूट्यूबर हैं RhyzOrDie

वीडियो में दिख रहा ये शख्स खुद यूट्यूबर RhyzOrDie ही हैं. जानकारी के लिए बता दें वे अरेबियन नाइट्स थीम के कंटेंट क्रिएट करते हैं, जो सभी को बेहद पसंद भी आता है. अब इसी लिस्ट में उन्होंने मैजिक कार्पेट का ये वीडियो आप सभी के साथ शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है उन्होंने खुद अलादीन (Aladdin ) का आउटफिट कैरी किया हुआ है. उनको ज़मीन से थोड़ा ऊपर उड़ते हुए देख वहां मौजूदा लोग और सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में आओ उन्हें पानी पर भी उड़ते हुए देख सकते हैं.

ऑप्टिकल एल्यूज़न क्रिएट करते हुए जादुई चटाई तैयार की

अब जब से लोग उनके इस वीडियो को देखकर हैरान हैं तो उन्होंने इसका राज खोलते हुए बताया- मैंने PVC पाइप फ्रेम को एक इलेक्ट्रॉनिक लॉन्ग बोर्ड पर फिक्स किया और फिर उसके ऊपर पर एक चटाई लगा दी. इस तरह से एक ऑप्टिकल एल्यूज़न क्रिएट करते हुए मैंने जादुई चटाई तैयार की और सबको हैरान किया. जिस जगह मैं पानी में दिखाई दे रहा हूं, उसमें नीचे ई-फॉइल बोर्ड का इस्तेमाल किया गया है, जो दरअसल सर्फबोर्ड जैसा होता है. उनके इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे काफी स्मार्ट हैं और बेहद ही शानदार कंटेंट क्रिएट करते हैं.

ये भी पढ़ें :Unique Wedding : सजी नहीं बरात तो क्या … बिन फेरे हम तेरे… , संविधान की शपथ ले विवाह के बंधन में बंध गए जज दूल्हा-दुल्हन

 

Related posts

बिना कारण बताये हाईकोर्ट के वकील को साथ ले गयी पटना पुलिस, पत्नी ने किया हेवियस कोपस दायर

Pramod Kumar

Corona Update: देश में जारी है कोरोना की सुपर स्पीड, 24 घंटे में 2.71 लाख नए केस-314 मौतें

Manoj Singh

Tokyo Olympics 2020 : खेलों के महाकुंभ का कल होगा आगाज, भारत की इन स्पर्द्धाओं पर पूरे की होगी नजर

Pramod Kumar