समाचार प्लस
Uncategories

Garhwa: भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh के कार्यक्रम में बवाल, कुर्सियां टूटीं, लाठीचार्ज

Garhwa: झारखंड के गढ़वा में झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से आयोजित खतियान जोहार कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी के स्टार कलाकार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ बदसलूकी की गई जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया, उस दौरान कई कुर्सियां भी टूट गए वहीं कुछ लोगों को चोट भी आई हैं. जानकारी के अनुसार सीएम के कार्यक्रम जैसे ही खत्म हुआ स्टेज पर भोजपुरी गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पहुंची, उसी दौरान वहां उपस्थित लोगों ने शोर मचाते हुए कुर्सियां तोड़ दी. उसके बाद पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज किया गया कार्यक्रम के बाद जैसे ही अक्षरा सिंह जाने लगी उसी दौरान वहां उपस्थित भीड़ ने उनके साथ बदसलूकी कर दी जिसके बाद उनके सहयोगी ने जैसे तैसे उन्हें निकाल कर ले गए।

 

 देर से पहुंची एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह देर से पहुंची। जिसके वजह से मुख्यमंत्री के आने से पूर्व उनका कार्यक्रम नहीं हो सका। वहीं जब मुख्यमंत्री के जाने के बाद एक्ट्रेस का कार्यक्रम कराया गया तो लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और स्टेज के पास जाने की होड़ करने लगे।

हंगामे के चलते एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने प्रोग्राम छोड़ा   

बताया जा रहा कि हंगामे के चलते एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और उनके साथी कलाकारों ने नाराज होकर प्रोग्राम छोड़ दिया। दरअसल, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अगुवाई में सत्ताधारी गठबंधन ने गुरुवार से ‘खतियानी जोहार’ नाम का कार्यक्रम शुरू किया. इसी के तहत राज्य के सभी जिलों में रैलियां आयोजित की जा रही हैं।

 

बताया गया कि भोजपुरी गायिका अक्षरा सिंह स्टेज पर पहुंचीं तो उसी दौरान वहां उपस्थित लोग बेकाबू हो गए। कुछ लोगों ने शोर मचाते हुए कई कुर्सियां तोड़ दी।

 

ये भी पढ़ें : Jharkhand: BIT छात्रा पल्लवी कुमारी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Related posts

Oxygen की कमी से हुई मौत के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार: बन्ना गुप्ता

Manoj Singh

बिहार सरकार की बड़ी कार्रवाई, सस्पेंड हुए 33 सीओ, बहाल होंगे 4353 नए कर्मचारी

Sumeet Roy

Ranchi: अपराधियों ने Sushma Baraik को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Manoj Singh