समाचार प्लस
Breaking टेक्नोलॉजी देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Airtel के इस Prepaid Plan की धूम! ज्यादा डेटा और OTT बेनिफिट्स… इस प्लान में हैं ढेरों फायदे

Airtel Prepaid Plan

Airtel Prepaid Plan: Bharti Airtel ने हाल ही में एक नया Prepaid Plan लॉन्च किया था. Airtel के इस प्लान में काफी ज्यादा डेटा और OTT बेनिफिट्स दिए जाते हैं. Airtel के इस प्लान की वैलिडिटी भी मिड टर्म है. ऐसे में अगर आप ज्यादा डेटा यूज करते हैं तो आप इस प्लान के साथ जा सकते हैं. यहां पर हम Airtel के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं. इस प्लान में यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा दिया जाता है. इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं.

इस प्लान में ओवर-द-टॉप बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं. एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है. इस प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime का मेंबरशिप भी दिया जाता है. इससे आप Prime Video, Prime Music और दूसरे Amazon Prime ऐप्स को एक्सेस कर सकते हैं. इसके अलावा Airtel Xstream मोबाइल पैक का भी एक्सेस कंपनी इस प्रीपेड प्लान के साथ देती है. इससे यूजर्स the Xstream Channels को यूजर्स बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के एक्सेस कर सकते हैं. इसमें दूसरे Airtel Thanks बेनिफिट्स जैसे Apollo 24|7 Circle, Shaw Academy, FASTag कैशबैक, फ्री हेलोट्यून और Wynk Music भी दिए जाते हैं.

आपको बता दें कि ये कंपनी का एकमात्र प्रीपेड प्लान नहीं है जो 2.5GB डेली डेटा के साथ आता है. यूजर्स 449 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी ले सकते हैं. हालांकि, इस प्लान की वैलिडिटी केवल 28 दिन की होती है. इसके अलावा इसमें Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी नहीं दिया जाता है. हालांकि, इस प्लान के साथ एयरटेल Xstream मोबाइल फ्री मिलता है. इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं. इसके साथ Apollo 24|7 Circle, Shaw Academy, FASTag कैशबैक, फ्री हेलोट्यून और Wynk Music का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

ये भी पढ़ें – MS Dhoni, शाहरुख खान, कोहली और रोहित शर्मा समेत छह लोगों के खिलाफ PIL दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

Related posts

Lalu Health: शुगर, बीपी से लेकर इन 16 बीमारियों से ग्रसित हैं लालू, कैसे काटेंगे जेल में सज़ा ?

Sumeet Roy

जन सुराज पदयात्रा पर निकले Prashant Kishor, राजनीतिक दलों में बढ़ी बेचैनी

Manoj Singh

पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh की बिगड़ी तबीयत, AIIMS में कराया गया भर्ती, हालात स्थिर – Congress

Sumeet Roy