समाचार प्लस
Breaking Uncategories अंतरराष्ट्रीय टेक्नोलॉजी देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Airtel Users को एक और बड़ा झटका, कंपनी ने कई Prepaid Plans किया बंद, जानें Details

Airtel

नई दिल्ली: Airtel ने हाल ही में अपने Prepaid Plans को महंगा किया था. इसके बाद Vodafone-Idea और Jio ने भी टैरिफ दरें बढ़ा दी थी. अब Airtel ने एक बार फिर से कस्टमर्स को बड़ा झटका दिया है. Airtel ने कई Plans को बंद कर दिया है.

Airtel  ने जब प्लान्स महंगा किया था, तब इसने 3GB डेली डेटा वाले प्लान्स में कोई बदलाव नहीं किया था. इस वजह से यूजर्स हाइक से बचने के लिए यूजर्स 3GB डेली डेटा प्लान्स ले सकते थे. अब Airtel ने इनमें से कई प्लान्स को बंद कर दिया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार Airtel ने 398 रुपये, 499 रुपये और 558 रुपये के 3GB डेली डेटा वाले Prepaid Plans को बंद करने का फैसला किया है. हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने अनाउंस नहीं किया है लेकिन प्लान्स को कंपनी की वेबसाइट और Airtel Thanks ऐप से हटा दिया गया है.

कंपनी का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 3GB डेली डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था. इसका 558 रुपये वाला प्लान 56 की वैलिडिटी के साथ आता था. 499 रुपये वाले प्लान में Disney+ Hostar सब्सक्रिप्शन दिया जाता था. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की थी.

इसके अलावा इन प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉल और रोज 100 SMS दिए जाते थे. इसमें Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन Wynk Music और Shaw Academy के साथ दिया जाता था. कस्टमर्स को फ्री हेलो ट्यून और FASTag ट्रांजैक्शन पर 150 रुपये कैशबैक दिया जाता है.

अब Airtel 3GB डेली डेटा अपने दो प्रीपेड प्लान्स 599 रुपये और 699 रुपये के साथ दे रहा है. इन प्लान्स की कीमत नहीं बढ़ाई गई थी. इन प्लान्स के साथ डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100 SMS दिए जाते हैं.

यह भी पढ़ें – Kangana Ranaut की कार पर किसानों का Attack, जमकर हुई नारेबाजी

 

Related posts

उत्तर प्रदेश पहुंची जाति आधारित जनगणना की आंच, अखिलेश भी नीतीश-लालू के साथ

Pramod Kumar

FIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड, छिन जाएगी महिला विश्व कप की मेजबानी?

Manoj Singh

A Big Decline In mustard Oil Prices: पेट्रोल सस्‍ता होने के बाद एक और बड़ी राहत, कच्ची घानी सरसों तेल की कीमत में बड़ी ग‍िरावट

Manoj Singh