समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

रायपुर में सरकारी हेलीकाप्टर हुआ क्रैश, मौके पर 2 पायलट की मौत

Raipur Crash: रायपुर हवाई अड्डे पर गुरुवार को एक प्रशिक्षण हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस के हवाले से जानकारी दी गई कि हादसे में घायल दोनों पायलटों की मौत हो गई है। दुर्घटना की वजह का अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया। उन्होंने कहा कि अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है। इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।


छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी किया बयान
छत्तीसगढ़ सरकार ने बयान जारी कर बताया कि एक राजकीय हेलीकॉप्टर गुरुवार रात करीब 9.10 बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह नियमित प्रशिक्षण उड़ान पर था। शुरुआती संकेत तकनीकी खराबी को दुर्घटना का कारण बताते हैं। दुर्घटना के बाद कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव की दुर्भाग्य से मौत हो गई। सटीक कारण का पता लगाने के लिए डीजीसीए और राज्य सरकार के आदेश पर विस्तृत तकनीकी जांच की जाएगी।


इसे भी पढ़ें : Rajyasabha Election: कुल मिलाकर भाजपा को सीटों का होने वाला है नुकसान, जानिये कितनी सीटें घटेंगी बीजेपी की

Related posts

Chhath Puja 2022: नहाय-खाय के साथ छठ पूजा शुरू, जानें समय और शुभ योग

Manoj Singh

ट्रेन से सफर करने वालों को रेलवे ने दी अच्छी खबर, दिल खुश हो जाएगा 

Manoj Singh

Goa Election Results 2022 Live Updates: प्रमोद सावंत जीते, गोवा के दोनों उपमुख्यमंत्री चुनाव हारे

Sumeet Roy