समाचार प्लस
अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Air India Flight में फिर बदसलूकी, अबकी बार नशे में महिला के कंबल पर किया पेशाब

Misbehaved again in Air India flight, drunk woman urinated on blanket

Air India Flight: भारत में लगता है किसी भी घटना का एक सिलसिला शुरू हो जाता है।  पत्थरबाजी हों,  मॉब लिंचिंग हो, लव जिहाद हो, तेजाब की घटनाएं हों, लाश के टुकड़े करने की घटनाएं हों। हाल में अंजलि नामक की लड़की को कार से घसीट कर मौत को घाट उतारे जाने के बाद ऐसी ही दो और घटनाएं सुनने में आ चुकी हैं।इसी कड़ी में एयर इंडिया में एक के बाद एक दो शर्मनाक घटनाएं सामने आयी हैं। कुछ दिनों पहले एक शर्मनाक घटना सामने आयी थी कि एयर इंडिया के विमान में एक यात्री ने नशे में बुजुर्ग महिला सह यात्री के ऊपर पेशाब कर दिया। एयर इंडिया की फ्लाइट में एक और ओछी हरकत सामने आयी है कि नशे में एक शख्स ने महिला सह यात्री के कम्बल पर पेशाब कर दिया। यह ताजा मामला पेरिस से दिल्ली आ रही फ्लाइट में 6 दिसम्बर को हुआ है।

विमानों में यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा पर सवाल

26 नवम्बर को एयर इंडिया के विमान में पहले हो चुकी घटना की DGCA अभी जांच कर ही रहा है कि इस मामले के सामने आने के बाद से ही एयर इंडिया के यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा पर सवालिया निशाने लग गये हैं। बता दें, इससे पहले 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट में ही एक शख्स ने बिजनेस क्लास में सवार बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब कर दिया था। यह मामला अभी भी गर्म है। बुजुर्ग महिला ने ये भी आरोप लगाया कि क्रू ने सुरक्षा और मामले को संभालने के लिए सही से काम नहीं किया।

अधिकारियों की सूचना पर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हवाई पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। शख्स काफी नशे में था सवालों का जवाब नहीं दे पा रहा था। लेकिन बाद में जब उसे होश आया तो उसने महिला यात्री से माफी मांगी। आरोपी ने ‘लिखित माफी’ भी मांगी।

यह भी पढ़ें: Jharkhand-Odisha मैच से हुआ दुनिया के सबसे बड़े बिरसा मुंडा अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम का उद्घाटन

Air India Flight Air India Flight

Related posts

Apartment Fire in Ranchi: अपार्टमेंट के आउटहाउस में आग, जलने से एक की मौत, दूसरा गंभीर

Manoj Singh

Kalam-Dawat Puja: कर्मों का लेखा-जोखा रखने वाले भगवान चित्रगुप्त की पूजा आज

Pramod Kumar

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, ओडिशा, झारखंड में नहीं निकलेगी कांवड़ यात्रा

Manoj Singh