समाचार प्लस
देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Air India : अमेरिका से दिल्ली आ रही थी फ्लाइट, नशे में धुत्त था यात्री,  कर दिया महिला पर पेशाब

Air India: Flight coming from America, passenger urinated on woman

एयर इंडिया (Air India) के विमान में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। हालांकि यह घटना पुरानी है, लेकिन अब यह खबर वायरल हो रही है। अमेरिका से नई दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के एक विमान में एक यात्री ने सह महिला यात्री के साथ बेहद ही शर्मनाक हरकत की। वह यात्री नशे में धुत्त था और महिला सह-यात्री पर पेशाब कर दिया। घटना 26 नवंबर की बताई जा रही है।

यात्री की इस ओछी हरकत की जांच के लिए एयर इंडिया ने एक इंटरनल कमेटी का गठन किया है। जिसमें उस पुरुष यात्री पर कड़ी कार्रवाई की सिफारिश की गयी है। अगर कमेटी ने उस पर कड़ी कार्रवाई की तो वह यात्री ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ लिस्ट में डाल दिया जायेगा। फिलहाल यह मामला सरकारी समिति के अधीन है और उसके फैसला का इंतजार किया जा रहा है।

घटना के बाद का शर्मानाक पहलू

एयर इंडिया (Air India) भले ही कमेटी गठित कर उस निर्लज्ज यात्री पर कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन जिस समय यह घटना हुई उस क्रू मेम्बर ने उस महिला यात्री की कोई मदद नहीं की। जबकि महिला के इसकी शिकायत क्रू मेम्बर से की थी। यह घटना विमान के बिजनेस क्लास में हुई थी। आरोपी यात्री की उम्र 70 साल के आसपास बताई जा रही है। भुक्तभोगी महिला यात्री ने इस घटना की शिकायत कैबिन क्रू से की थी, लेकिन हैरत की बात है कि उसे न तो उसके गलत व्यवहार के लिए रोका गया और ना ही उसे कुछ कहा गया। बल्कि फ्लाइट के दिल्ली में लैंड करने के बाद वह आराम से चला भी गया। घटना जब टाटा ग्रुप के चेयरमैन चेंद्रशेखरन संज्ञान में आयी तब उन्होंने जांच के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: सम्मेद शिखर पर झामुमो-भाजपा में छिड़ी रार, खुद को बता रहे पाक-साफ

Related posts

Driving License: अब बिना टेस्ट के ही बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस! घर बैठे हो जाएंगे ये 58 काम, सिर्फ इसकी पड़ेगी जरूरत… 

Manoj Singh

रांची के सांसद संजय सेठ और भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने लोअर कोर्ट में किया सरेंडर, जानें क्या है पूरा मामला

Sumeet Roy

Jharkhand Political Crisis: झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे हैं सीएम बघेल, छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं… पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीएम पर साधा निशाना

Manoj Singh