समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

कृष्ण और ‘लक्ष्मी’ के बाद अब शिव का रूप धरेंगे Akshay Kumar, सामने आया First Look

कृष्ण और 'लक्ष्मी' के बाद अब शिव का रूप धरेंगे Akshay Kumar

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर साल कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वह एक ही साल में कई-कई फिल्में पूरी कर लेते हैं और जब वह अगली फिल्म पर काम कर रहे होते हैं तो अमूमन उनकी 2-3 फिल्में बनकर रिलीज के तैयार पड़ी होती हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अब जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

‘लक्ष्मी’ और कृष्णा का निभाया किरदार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों में अभी तक कृष्णा (Krishna) और ‘लक्ष्मी’ (Laxmmi) का किरदार निभाते नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘ओह माय गॉड’ (Oh My God) में उन्होंने कृष्ण का किरदार निभाया था और फिर फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmmi) में उन्होंने लक्ष्मी नाम की ट्रांसजेंडर भूतनी का किरदार निभाया था. अब वह फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (Oh My God) में वह भगवान शिव का किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे.

शिव के अवतार में दिखे अक्षय कुमार

फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. खिलाड़ी कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं जिसकी पहली स्लाइड में भगवान शिव किसी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में अक्षय कुमार शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. उनका लुक काफी कूल लग रहा है.

अक्षय कुमार ने लिखी ये बात

फिल्म के लोगो पर त्रिशूल का सिंबल बनाया गया है और पंचलाइन में लिखा गया है- रख विश्वास, तू है शिव का दास. एक्टर ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय. OMG2 के लिए आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहिए, हमारी एक ईमानदार और शालीन कोशिश समाज के एक महत्वपूर्ण मुद्दे को दिखाने की. आदियोगी की असीम ऊर्जा इस सफर में हमारे साथ बनी रहे.’

ये भी पढ़ें : Indian Railway : इस दिन बंद रहेंगी Railway की सर्विसेज, नहीं कर सकेंगे ticket Booking समेत अन्य जरूरी काम

Related posts

Khunti: कुख्यात हार्डकोर नक्सली मनीष गोप उर्फ महेश्वर गिरफ्तार, खूंटी पुलिस की बड़ी कामयाबी

Pramod Kumar

International Literary Award : Sunjeev Sahota का ‘चाइना रूम’ बुकर पुरस्कार की दौड़ में, प्रवासियों की पीड़ा को दर्शाता है उपन्यास

Sumeet Roy

IPL 2022: एमएस धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली के ऊपर फ्रेंचाइजियों की बरसी कृपा कितनी जायज

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.