समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Adipurush: ‘माथे पर त्रिपुंड नहीं, आतंकी खिलजी जैसा’ सैफ अली खान के लुक पर भड़की हिंदू महासभा

image source : social media

Adipurush :ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रविवार को रिलीज होने के साथ ही सैफ अली खान के रावण को लुक को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. लोगों ने फिल्म के टीजर को आड़े हाथ लिया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स जहां इसके VFX का मजाक उड़ते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सैफ अली खान के रावण अवतार को भी पसंद नहीं किया जा रहा है.

सैफ के रावण अवतार की हो रही निंदा 

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सैफ अली खान के रावण अवतार की निंदा की है. उन्होंने कहा कि ‘भगवान शिव के अनन्य भक्त लंकापति रावण की भूमिका में फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान को ऐसे दिखाया गया है जैसे आतंकी खि‍लजी या चंगेज खान या औरंगजेब हो. माथे पर ना तो तिलक है ना ही त्रिपुंड. हमारे पौराणिक चरित्रों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा.’

image source : social media
image source : social media

भाजपा प्रवक्ता का बयान

ऐसे में भाजपा प्रवक्ता मालविका ने भी आदिपुरुष पोस्ट लिखा, ‘वाल्मीकि के रावण महाशिव के भक्त जो 64 कलाओं में माहिर थे. जिन्होंने 9 ग्रहों को अपने सिहांसन में जड़वाया था. तो फिर इस कार्टून को बनाने की क्या जरूरत थी. मैं मानती हूं कि ये सही में तैमूर का पिता है. बॉलीवुड के लोग कितने बेवकूफ हैं.

image source : social media
image source : social media

12 जनवरी 2023 को होगी रिलीज

12 जनवरी 2023 को ‘आदिपुरुष’- सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है। भारी भरकम बजट की इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। टीजर के वीएफएक्स को फैन्स कार्टून फिल्मों जैसा बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के DG जेल की गला रेतकर हत्या, पुलिस को घरेलू सहायक पर शक

 

 

Related posts

सहायक पुलिसकर्मी आंदोलन मामले को लेकर बैठक, आईजी, SSP, सिटी SP मौजूद

Manoj Singh

लता मंगेशकर के निधन पर 2 दिन का राष्ट्रीय शोक, आधा झुका रहेगा राष्ट्रध्वज, जानें- क्या होता है राष्ट्रीय शोक का मतलब ?

Manoj Singh

रांची के इन 45 केंद्रों पर लगेगी वैक्सीन, 2 Corona मरीजों की पुष्टि

Manoj Singh