समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

सड़क हादसे में मौके पर ही चली गई इस एक्ट्रेस की जान, 26 की उम्र में ही छोड़ गईं दुनिया

Gayathri aka Dolly D Cruze

Dolly D Cruze: मनोरंजन जगत से एक बहुत बड़ी दुख खबर सामने आ रही है. एक जानी-मानी एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. एक्ट्रेस के फैंस गमगीन हो गए हैं. बेहद कम उम्र में एक्ट्रेस का यूं दुनिया छोड़कर जाना लोगों को रास नहीं आ रहा है. होली वाले दिन एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ घर आ रही थीं तभी यह हादसा हुआ.

पने दोस्त राठौड़ के साथ घर लौट रही थी

तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज (Gayathri aka Dolly D Cruze) की 26 की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. अदाकारा जिस कार में यात्रा कर रही थी, उसकी हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक भयानक दुर्घटना हो गई. वह अपने दोस्त राठौड़ के साथ घर लौट रही थी, जो शुक्रवार की देर रात 18 मार्च को होली के जश्न के बाद कार चला रहा था. रिपोर्ट्स के अनुसार राठौड़ की भी इस हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सड़क पर डिवाइडर से टकराने से पहले कार कंट्रोल खो बैठी और पलट गई.

मौके पर ही हो गई मौत

जाहिर तौर पर गायत्री को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया था जबकि राठौड़ को जल्दी से जल्द बचाने के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अफसोस उन्होंने कई गंभीर चोटों के कारण दम तोड़ दिया. रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कार एक 38 वर्षीय महिला से भी टकराई थी, जो सड़क पर पैदल चल रही थी. वो महिला कार पलटने की वजह से उसके नीचे फंस गई थी. रिपोर्ट्स से पता चलता है कि डॉली डी क्रूज की तरह महिला ने भी दुर्घटना स्थल पर ही अपनी अंतिम सांस ली थी.

काफी फेमस थीं गायत्री

गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज ने शुरुआत में अपने ग्लैमरस इंस्टाग्राम पोस्ट के अलावा अपने यूट्यूब चैनल, जलसा रायुडू के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की थी. सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें वेब सीरीज ‘मैडम सर मैडम अंते’ में अभिनय करने का ऑफर मिला था. वह कई शॉर्ट फिल्मों में भी दिखाई दी थीं. उनकी अचानक और चौंकाने वाली मौत ने सोशल मीडिया की दुनिया के साथ-साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी कई लोगों को सदमे में छोड़ दिया है. उनके फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि गायत्री अब इस दुनिया में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें – इस vacation सस्ते में करें Goaकी सैर! IRCTC दे रहा है शानदार Deal, रहना- खाना Free

ये भी पढ़ें – मुंबई में आलिशान बंगले, करोड़ों की Luxuary Cars, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं Anupam Kher

Related posts

BPSC 67वीं भर्ती परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, 555 वैकेंसी, ये हैं खास बातें

Manoj Singh

Jharkhand Vaccine News: 15-18 वर्ष के बच्चों को कल से लगेगी Vaccine, रांची में यहां लगेगा कैंप

Manoj Singh

Bihar:  जब जनप्रतिनिधि हों ऐसे तो कैसे सफल होगा मद्यनिषेध अभियान, समस्तीपुर में नशे में बेसुध जिला सदस्य समेत तीन गिरफ्तार

Pramod Kumar