समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

अभिनेता Amol Palekar की तबीयत बिगड़ी, पुणे के अस्पताल में करवाया गया भर्ती, पत्नी बोलीं -चिंता की कोई बात नहीं

amol palekar

अभिनेता अमोल पालेकर (Amol Palekar) की तबीयत बिगड़ गई है। तबीयत बिगड़नेके बाद उन्हें पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी पत्नी संध्या गोखले ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो अब ठीक हो रहे हैं और पहले से उनका स्वास्थ्य बेहतर है। उनकी तबीयत को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है। उन्होंने बताया कि अमोल को उनकी एक पुरानी बीमारी के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। ज्यादा स्मोकिंग करने की वजह से 10 साल पहले भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें : Jio ने यूजर्स की करा दी चांदी! पाएं Jio का सबसे सस्ता 1GB डेटा प्लान, फ्री कॉल सहित मिलेंगे इतने फायदे कि झूम उठेंगे आप

फिल्म डायरेक्शन में पहचान बनाई

अमोल ने एक्टिंग में जितना नाम कमाया उससे ज्यादा उन्होंने डायरेक्शन में पहचान बनाई। उन्हें डायरेक्शन के लिए 5 बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को लेकर 2005 में रिलीज हुई फिल्म पहेली बनाई थी। ‘आंखें’ फिल्म से उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा। इस फिल्म में बतौर एक्टर उन्होंने खुद ही काम किया था।

मराठी फिल्मों से शुरू किया था करियर

अमोल पालेकर ने मराठी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 70-80 के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम कर अपने सादगी भरे अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया. अमोल की नरम-गरम, सावन, गरम, रजनीगंधा, श्रीमान-श्रीमती, गोलामल जैसी कई फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिलों को छू लिया था. सरलता भरे अभिनय को देखकर आम आदमी उनसे कनेक्ट करता है.
ये भी पढ़ें : जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में हुईं शामिल; ऐसे किया सेलिब्रेट

 

Related posts

बिना कारण बताये हाईकोर्ट के वकील को साथ ले गयी पटना पुलिस, पत्नी ने किया हेवियस कोपस दायर

Pramod Kumar

jamshedpur: उल्टी दिशा में दौड़ी Sampark Kranti Express , वजह सामने आई तो लोगों की मिली खूब वाहवाही

Manoj Singh

Monkey Pox: 20 देशों में बढ़े खतरे से भारत पहले ही हुआ सतर्क, राज्यों को जारी की गाइडलाइंस

Pramod Kumar