समाचार प्लस
Uncategories

Accident: सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर SP के बेटे की मौत, अर्घ्य देने के लिए आ रहे थे पटना

Accident: Muzaffarpur SP's son dies in road accident

न्यूज़ डेस्क/ झारखंड- बिहार

Accident:हाजीपुर में सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) सिटी SP राजेश कुमार के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार के बेटे, राजवीर शेखर अपने एक दोस्त अंगद के साथ अहले सुबह मुजफ्फरपुर से पटना अपनी कार से जा रहे थे. बताया जा रहा है कि राजवीर छठ पूजा में शामिल होने मुजफ्फरपुर से अपने पटना अशोकनगर के आवास के लिए निकले थे. सुबह करीब 4:00 बजे हाजीपुर मुजफ्फरपुर NH 22 पर दौलतपुर देवरिया के पास राजवीर की कार NH से सटे एक पोखर में पलट गई. हादसे में राजवीर की मौत हो गई जबकि उसके साथ जा रहे हैं उसके दोस्त को गंभीर चोट आई है. हादसे के बारे में बताया गया कि कार सिटी SP का बेटा राजवीर खुद ड्राइव कर रहा था.NH पर अचानक अचानक राजवीर ने कार से संतुलन खो गया जिसके बाद कार NH को छोड़ पोखर में जा घुसी.

कई रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचे

हादसे के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को तालाब से निकाला और शव को अस्पताल पहुंचाया. घटना की जानकारी मिलने के बाद वैशाली के एसपी मनीष सहित पुलिस अधिकारियों की टीम अस्पताल पहुंची. मुजफ्फरपुर से भी पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची. हादसे की खबर सिटी एसपी के घर वालों को भी दी गई, जिसके बाद कई रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचे.

पुलिस टीम मौके पर पहुंची

हादसे के बाद हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को पोखर से निकाला और शव को अस्पताल पहुंचाया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद वैशाली के SP मनीष के सहित पुलिस अधिकारियों की टीम अस्पताल पहुंची. मुजफ्फरपुर से भी पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची. हादसे की खबर सिटी SP के घर वालों को भी दी गई जिसके बाद कई रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचे. बता दें कि मृतक राजवीर शेखर मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार के इकलौते बेटे थे.
ये भी पढ़ें : Bihar : आकर्षण का केन्द्र बनी मुजफ्फरपुर जेल में बंद नाइजीरियन कैदी की छठ पूजा, छठी मैया से लगाई ये गुहार

 

 

Related posts

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा, जानें- अब कौन हो सकता है नया सीएम

Manoj Singh

Jharkhand International Film Festival Awards में CUJ के छात्रों की फ़ोटो एवं फिल्म प्रदर्शनी का हुआ उद्घाटन

Sumeet Roy

T20 Ind NZ: क्या होम ग्राउंड पर दिखेगा ईशान का जलवा, क्या जीत के बाद टीम इंडिया करेगी कोई बदलाव?

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.