समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

‘अब यूपी में हमार ससुराल बा…’ शादी होते ही Neha Singh Rathore पर लोग मार रहे ऐसे-ऐसे ताने 

image source : social media

अपने वायरल भोजपुरी गाने यूपी में का बा (UP Me Ka Ba) के जरिए प्रदेश की कानून व्यवस्था और बाकी चीजों पर तंज कसने वाली नेहा सिंह राठौर ने शादी (Neha Singh Rathore Wedding) रचा ली है और लोग उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं क्योंकि उनकी शादी कहीं और नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश में हुई है। नेहा सिंह राठौर ने बीते मंगलवार (21 जून) को यहां के अंबेडकरनगर निवासी हिंमाशु सिंह संग सात फेरे लिए हैं। नेहा और हिमांशु की शादी की रस्में लखनऊ के एक थीम पार्क में पूरी हुई हैं। नेहा सिंह राठौर के यूपी की बहू बनने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी और कई लोकगायकों ने तंज कसा है.

image source : social media
image source : social media

शादी को मीडिया से दूर रखने की पूरी कोशिश की

यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान चर्चा में आई नेहा सिंह राठौर ने सुर्ख़ियों में रहीं और अब यूपी में ही शादी करने की वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। नेहा ने अपनी शादी को मीडिया से दूर रखने की पूरी कोशिश की लेकिन फिर भी वह लोगों के तानों से बच नहीं पाईं। सोशल मीडिया पर इस वक्त नेहा की शादी की तस्वीरें और वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

लोग कस रहे हैं तंज

किसी की भी शादी की तस्वीर या वीडियो देखकर लोग उसकी जिंदगी में खुशहाली की कामना करते हैं। नेहा सिंह राठौर की शादी की तस्वीरों और वीडियो को देखते ही लोग उन्हें ताना मार रहे हैं। एक शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘क्या हुआ नेहा जी? अब यूपी में का बा?’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कई बार इंसान को सोच समझकर चीजों को बोलना  चाहिए। अब यही यूपी आपको भाएगा।’

ये भी पढ़ें: ‘ये है दारू..ये सिर्फ गम भुलाता है’, एक पेग और बना दो प्लीज….वीडियो वायरल होने पर लड़की गिरफ्तार

 

Related posts

jamshedpur: उल्टी दिशा में दौड़ी Sampark Kranti Express , वजह सामने आई तो लोगों की मिली खूब वाहवाही

Manoj Singh

ED Raid IAS Pooja Singhal: अवैध खनन पर ED ‘रेड’, IAS Pooja Singhal से जुड़े देशभर के  20 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

Pramod Kumar

Bokaro: इस मंदिर में महिलाओं को प्रवेश की इजाजत नहीं, सालों से चली आ रही है परंपरा

Manoj Singh