समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Aamir Khan ने अपने ऑफिस में की कलश पूजा; एक्स वाइफ किरण के साथ की आरती

image source : social media

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में हिंदू रीति रिवाजों के साथ अपने ऑफिस में कलश स्थापना(Kalash Puja) की है। इस खास मौके पर उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) भी उनके साथ नजर आईं। पूजा के इन फोटोज को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन (Advait Chandan) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आमिर खान और उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने एक साथ मिलकर कलश स्थापना की. आमिर खान प्रोडक्शंस के ऑफिस के लिए ये पूजा रखी गई. ऐसे में कलश स्थापना करते हुए वो पूजा करते दिखाई दिए.

किरण राव से हो गए हैं अलग

भले ही आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म कर लिया हो, लेकिन अभी भी वो अपने 11 साल के बेटे आजाद की देखभाल साथ में ही करते हैं. ऐसे में किरण आज भी उनकी जिंदगी के हर जरूरी इवेंट में साथ में दिखाई देती हैं. ऐसे में उन्हें साथ में पूजा करते हुए देख फैंस काफी खुश हुए.

image source : social media
image source : social media

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में हैं व्यस्त 

‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर मिले मिक्स रिएक्शन के बाद आमिर खान अब ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venky) को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में फिल्म की प्रमोशन के लिए भी वो हर जगह नजर आ रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आमिर खान के करियर में एक और माइलस्टोन ऐड करेगी. फिल्म में आमिर खान के अलावा काजोल भी अहम भूमिका में होंगी.

image source : social media
image source : social media

 आमिर की शक्ति कपूर से तुलना 

आमिर खान इस खास पूजा में स्वैट शर्ट और जींस के साथ नेहरू टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं आमिर के फैंस लगातार इन फोटोज पर रिएक्ट कर रहे हैं और शक्ति कपूर के लुक से उनकी तुलना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने नाम नहीं पढ़ा था और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आमिर ने शक्ति कपूर के लुक को कॉपी क्यों किया?’

image source : social media
image source : social media

तस्वीरों में आमिर और किरण राव साथ खड़े होकर आरती करते भी दिख रहे हैं. किरण ने आरती की थाली पकड़ी है और आमिर हाथ जोड़े खड़े हैं.

ये भी पढ़ें : फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस के पैरों पर बैठे Ram Gopal Varma, फ‍िर किया KISS, भड़के लोग!

 

Related posts

NEET PG Exam 2022 स्थगित, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इतने हफ्तों के लिए टाली नीट पीजी परीक्षा

Sumeet Roy

Jharkhand: बाबूलाल मरांडी का बड़ा आरोप, 830 दिन में हेमंत सोरेन सरकार ने की 3500 करोड़ से ज्यादा की काली कमाई

Pramod Kumar

CM हेमंत सोरेन ने किया Hill View Hospital में ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का उद्घाटन, बोले – बढ़ेगा आयुष्मान भारत का दायरा

Manoj Singh