IAS मनीष रंजन और मंत्री मिथिलेश ठाकुर के भाई विनय ठाकुर के ठिकानों से ED को मिले लगभग 50 लाख कैश, कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद

ed raid chaibasa

झारखंड के लगभग 20 से अधिक जगहों पर सुबह से चल रही ED की रेड में कई सारे महत्वपूर्ण दस्तावेज हाथ लगे हैं. बतया दें कि राजधानी रांची में IAS मनीष रंजन के कांके आवास में चल रही छापेमारी अभी भी जारी है और वहीँ दूसरी जगह चाईबासा में झारखंड के मंत्री मिथिलेश ठाकुर के भाई विनय ठाकुर और सहयोगी वेदांत खिरवाल के ठिकानों में भी लगभग 12 घंटे ED ने छापेमारी की जिसके बाद यहां से ED की टीम ने चार बैगों में भरकर दस्तावेज अपने साथ ले गई है, हालांकि मीडिया के आगे उन्होंने कुछ भी नहीं कहा और यह नहीं बताया कि वह अपने साथ क्या ले जा रही है मगर जैसा तस्वीरों में दिख रहा है कि 4 से 5 बैग ईडी की टीम अपने साथ ले गई है. आपको बता दें की सूत्रों की मानें तो मंत्री मिथिलेश ठाकुर के भाई विनय ठाकुर और रांची में IAS मनीष रंजन के ठिकानों से लगभग 40-50 लाख रूपए नकद भी बरामद किये गये हैं. साथ ही कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी हाथ लगे है और उसके साथ ही एक पेन ड्राइव में मिली है जिसे ED ने अपने पास रख लिया है. रेड के दौरान ED की टीम ने फ़ोन भी जब्त किया है जिसमें कई महत्वपूर्ण जानकारी होने की खबर आ रही है.

वही, ED ने रांची में संतोष रंजन के घर भी छापेमारी की है। संतोष रंजन के घर पहुंची हैं। 23 करोड़ की अवैध निकासी के मामले में संतोष रंजन को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार ही किया था।बता दें कि संतोष का चुटिया इलाके में आलीशान मकान है. संतोष रंजन पेयजल विभाग में अनुबंधकर्मी के तौर पर कार्यरत था। ईडी की टीम संतोष से जेल के अंदर भी पूर्व में पुछताछ कर चुकी है। इसी मामले को आधार बना कर ईडी छापेमारी कर रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *