’24 घंटे में इस दो टके का नेटवर्क खत्म कर दूंगा…’, बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद लॉरेंस बिश्नोई को पप्पू यादव ने दी खुली चुनौती

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और तीन बार के विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. विपक्ष शिंदे सरकार पर हमलावर है कि जब इतने बड़े नेता की हत्या हो सकती है तो राज्य में जनता कितनी सुरक्षित है. इस बीच बिहार के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती दी है. पप्पू यादव ने कहा है अगर कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने X पर लिखी अपनी पोस्ट में विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया है. उन्होंने लिखा कि यह देश है या &^%#@ की फौज. एक अपराधी जेल में बैठकर चुनौती दे रहा है, लोगों को मार रहा है, लेकिन सभी मूकदर्शक बने हुए हैं. पप्पू यादव ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने कभी मूसेवाला को मरवा दिया, कभी करणी सेना के मुखिया को मरवाया और अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला.

https://x.com/pappuyadavjapl/status/1845408866093162513?t=rhOug3LKMXQvIG0AsbYuTA&s=19

पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी बताया है. उन्होंने इसी पोस्ट में गैंगस्टर को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कानून इजाजत दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी को पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *