लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

Boshnoi Gang Baba Siddique

Boshnoi Gang Baba Siddique: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अब एक नया मोड़ आ गया है. कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. मामले की पेचीदगियां बढ़ाने वाला उसके गैंग के सदस्य का एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे, लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ाव था. हालांकि, मुंबई पुलिस ने एफबी पोस्टी की पुष्टि नहीं की है और कहा है कि इसकी जांच की जाएगी.

बिश्नोई गैंग की तरफ से एक फेसबुक पोस्ट में कहा गया है, “ओ३म् जय श्री राम, जय भारत.” पोस्ट में आगे लिखा गया है, “जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं. किया वही सत्कर्म था, जो निभाया मित्रता का धर्म था.”

गैंग ने सलमान खान को दी धमकी

बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट में कहा, “सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे. पर तुमने हमारे भाई (लॉरेंस बिश्नोई) का नुकसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं, वो एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था. इसके मरने का कारण दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था.” इनके अलावा अनुज थापन का नाम भी पोस्ट में है, जिसने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी, और पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई थी. गैंग का कहना है कि यह मौत उसका बदला है.

गैंग के सदस्य ने पोस्ट किया, “हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा, अपना हिसाब किताब लगा के रखना. हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा, तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे. हम ने पहले वार कभी नहीं किया. जय श्री राम जय भारत, सलाम शहीदां नू .”

तीन शूटरों की हुई पहचान

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने अब तक तीन शूटरों की पहचान की है और मास्टरमाइंड की तलाश में लगी हुई है. हालांकि, गैंग का दावा है कि बाबा सिद्दीकी का कथित “शराफत” एक भ्रम से अधिक कुछ नहीं था, और उनका पास्ट में दाऊद इब्रहिम के साथ मकोका एक्ट में शामिल होने का भी गवाह है.

बिश्नोई गैंग का यह भी दावा है कि जो कोई भी सलमान खान और दाऊद के गिरोह की मदद करेगा, उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. उसका यह बयान पुलिस के सामने नई चुनौतियाँ पेश करता है, क्योंकि गैंग ने चेतावनी दी है कि यदि कोई उनके “भाई” को नुकसान पहुंचाएगा तो वे अपनी प्रतिक्रिया जरूर देंगे.

यह मामला अब राजनीतिक और बॉलीवुड जगत से जुड़ गया है, उसकी वजह सिद्दीकी के कथित तौर पर दाऊद इब्राहिम और अनुज थापन के साथ नजदीकी के आरोप हैं. यह देखना रोचक होगा कि पुलिस इस मामले को कैसे सुलझाती है, खासकर जब गैंग की सोशल मीडिया पर सक्रियता और सलमान खान के फिल्मी कनेक्शन का मामला सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की हत्या पर राहुल गांधी ने कहा- ‘महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त’

Boshnoi Gang Baba Siddique

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *