Seraikela Boiler Explosion: सरायकेला में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से काम कर रहे पिता पुत्र झुलसे, पिता की मौत बेटे की हालत गंभीर

Seraikela Boiler Explosion

Seraikela Boiler Explosion: आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र अंतर्गत 7 फेज स्थित ताला इंटरप्राइजेज नामक कंपनी में बॉयलर ब्लास्ट होने से से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि काम कर रहा है एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात रात करीब 7 बजे में अचानक कंपनी में आग लग गई. यहां पिता और पुत्र एक साथ काम कर रहे थे. मृतक की पहचान मदन प्रसाद निवासी भाटिया बस्ती के रूप में की गयीं है. घटना के बाद बॉयलर ब्लास्ट होने के बाद कंपनी में आग लग है. जिसमें पिता बुरी तरह से जल गया, जबकि पुत्र शुभम प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को अस्पताल ले जाया गया है.

जानकारी मिलने के बाद मौके पर आदित्यपुर थाना पुलिस पहुंची और जाँच शुरू कर दिया है. थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि यह कंपनी दो माह पूर्व शुरू हुआ था. यहां सीमेंट के प्लास्टिक के बोरे को गलाकर रॉ मैटीरियल बनाया जाता था. स्थानीय लोगों की सूचना अग्नि शमन की टीम पहुंचकर आग बुझा दिया है. बताया जा रहा है कि यहां  कंपनी किराया पर चलाया जा रहा था. किसी अरुण सिंह नामक व्यक्ति से यहां कंपनी किराया पर लेकर  चलाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें: कौन थे बाबा सिद्दीकी की जान लेने वाले तीन शार्प शूटर? तस्वीर आई सामने

Seraikela Boiler Explosion

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *