बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty सहित 4 के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में केस दर्ज

image source: social media

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। दरअसल बीच सड़क कार्यक्रम का आयोजन करना बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को महंगा पड़ गया। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सहित 4 लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी एक ज्वेलरीशॉप के उद्घाटन कार्यक्रम में मुजफ्फरपुर पहुंची थी। उनके आगमन और उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान दो घंटे तक शहर में भीषण जाम की स्थिति बनी रही। जिसके कारण आम लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ गया।

ज्वेलरी शॉप का उद्घाटन करने आई थी 

दरअसल काजी मोहम्मदपुर के कलमबाग चौक पर एक नए ज्वेलरी शॉप का उद्घाटन 7 अक्टूबर की शाम हुआ था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मुंबई से मुजफ्फरपुर आई थी। इस दौरान सड़कों पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। जिसकी वजह से आवागमन बाधित हो गया था। ट्रैफिक सिग्नल को रोके जाने और घेराबंदी की वजह से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

डीएम और शॉप के ज्वेलर्स ऑनर के खिलाफ में मामला दर्ज

लोगों को हुई परेशानी को लेकर अधिवक्ता सुधीर ओझा ने शिल्पा शेट्टी और मुजफ्फरपुर के डीएम और शॉप के ज्वेलर्स के ऑनर के खिलाफ में मामला दर्ज कराया है। जिसकी वजह शहर के अति व्यस्त सड़क को दो घंटे तक जाम कर दिया गया था। भारतीय कानून संहिता की धारा 223, 189(6), 189(7), 190, 191(1), 61(1), 198, 199(बी, सी), 272 और 280 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। अब इस मामले पर अगली सुनवाई 11 नवम्बर को होगी।

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस, झारखंड- बिहार

ये भी पढ़ें : झारखंड की राजनीति में खूब चल रहा X फैक्टर, ‘तू डाल-डाल तो मैं पात-पात’

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *