तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी का गला काटकर की हत्या, नवरात्र में आई थी मायके

Palamu Crime

Palamu Crime: तीन बच्चों की मां ने अपनी प्रेमी से तंग आकर उसका गला काट दिया है. इस घटना में प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई है. पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

घटना पलामू के मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के बीएन कॉलेज के पास की है. पुलिस के अनुसार प्रेमिका नवरात्र के दौरान अपने मायके आई हुई थी, इसी दौरान प्रेमी उसको तंग कर रहा था. जिसके बाद महिला ने अपने की गला काट कर हत्या कर दी. मृतक संजय के शव को पुलिस ने कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है.

टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला ने बताया है कि प्रेमी उसे तंग कर रहा था जिस कारण उसकी हत्या किया है. पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है और अन्य तथ्यों को भी इकट्ठा कर रही है. महिला को हिरासत में रखा गया है.

नवरात्र में मायके आई थी महिला, घर पर गया था प्रेमी

पुलिस के अनुसार नवरात्र के दौरान महिला अपने मायके आई हुई थी. इसी दौरान प्रेमी संजय उसके घर पर गया हुआ था. महिला का ससुराल सदर थाना क्षेत्र में है. संजय लगातार महिला को तंग कर रहा था. इसी क्रम में महिला ने चाकू उठाकर संजय के गले पर वार कर दिया. इस घटना में संजय की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मेदिनीनगर नगर टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मौका ए वारदात से ही प्रेमिका को हिरासत में लिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: पूर्व विधायक जलेश्वर महतो और रोहित यादव समर्थकों में चले लात-घूंसे

Palamu Crime

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *