Bihar: नीतीश राज में शराब तस्कर बेखौफ! मोतिहारी में SSB के जवानों की जमकर पिटाई

बिहार में अपराधियों का दुस्साहस इन दिनों अपने चरम पर है। बिहार के मुख्यमंत्री भले ही सुशासन के दावे कर रहे हैं, लेकिन सच तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ही दावे हो रहे हैं। तेजस्वी यादव बिहार मे बढ़ते अपराध को लेकर राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है। बिहार में अपराध किस कदर बढ़ गया है मोतिहारी से आ रही ताजा रिपोर्ट इस बात की तस्दीक करती है।

मोतिहारी से एक वीडियो वायरल हुआ है, हालांकि ‘समाचार प्लस झारखंड बिहार’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन यह वीडियो एसएसबी के दो जवानों की पिटाई का है। मोतिहारी में इन जवानों की स्थानीय लोग जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं। इस मारपीट में ये जवान बुरी तरह जख्मी हो गये हैं।

दरअसल ये जवान शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे थे। लेकिन शराब तस्करों का दुस्साहस देखिये, उन्हें न तो अपने अपराध की कोई शर्मिंदगी है और न ही पुलिस का उन्हें कोई खौफ है। ये इतने बेखौफ हैं कि उन्हें इस बात का रत्ती भर भी डर नहीं था अर्द्धसैनिक बल पर हाथ उठाने का अंजाम क्या होगा। हाल ही में भारत सरकार द्वारा लागू गये भारत न्याय संहिता में मॉब लिंचिंग के कानून को काफी सख्त कर दिया गया है। अब यह देखना है कि कानून को चुनौती देने वालों के खिलाफ कानून अपना काम किस प्रकार करता है। यह घटना भारत और नेपाल सीमा के पिलर संख्या 346/2 के पास की बतायी जा रही है। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

मोतिहारी से अमित कुमार/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद की जांच SC की नयी SIT टीम करेगी, CBI और FSSAI अधिकारी भी टीम में होंगे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *