Saraikela Crime: कुख्यात अपराधी कृष्ण गोप के गुर्गे की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में दिया हत्याकांड को अंजाम

Saraikela Crime

Saraikela Crime: आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सालडीह बस्ती में हिस्ट्रीशीटर अपराधी की बीती रात आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान पंकज मांझी के रूप में की गई है. जिस पर तीन हत्याकांड में शामिल होने का मामला पहले से दर्ज है. मृतक पंकज मांझी कुख्यात अपराधी कृष्णा गोप गिरोह से जुड़ा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते देर रात मृतक पंकज मांझी जमशेदपुर के बिष्टुपुर से लौटा था. इस बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर बातचीत के क्रम में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद घायल अवस्था में उसे जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर देर रात घटना की जानकारी होने पर आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. मृतक की बहन ने बताया है कि उसके भाई का बस्ती के कृष्ण गोप, तोरा व चंदू नामक युवकों से  विवाद चल रहा था. उन्हीं लोगों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. घटना के संबंध में दूरभाष पर जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया है कि मृतक पंकज मांझी का उसके सहयोगी कृष्णा गोप के साथ मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था, विवाद बढ़ने के चलते ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

मृतक पर दर्ज है तीन हत्याकांड के मामले

मृतक पंकज मांझी पर आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए तीन हत्याकांड के मामले पूर्व से दर्ज हैं. जिनमें मुख्य रूप से मौनी दास हत्याकांड, वरुण गोप हत्याकांड एवं गणपत हत्याकांड के मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने मंजूनाथ भजंत्री को रांची का डीसी बनाये जाने पर जतायी नाराजगी

Saraikela Crime

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *