Muzaffarpur Helicopter Crash: मुजफ्फरपुर में वायु सेना का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, बाढ़ राहत सामग्री बांटने पहुंचाने के लिए भरा था उड़ान

muzaffarpur helicopter crash

Muzaffarpur Helicopter Crash: बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा हुआ है। मुजफ्फरपुर में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री पहुंचा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, यह मामला औराई थाना क्षेत्र का है। मौके की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम पहुंचने की कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री पहुंचा रहा था। इसी क्रम में हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। एनडीआरएफ औऱ एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचने की कोशिश कर रही है। पानी का बहाव अधिक होने के कारण टीम मौके तक नहीं पहुंच पाई है।

जानकारी अनुसार हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के बाद राहत सामग्री पहुंचा रही टीम पानी में कूद कर अपनी जान बचाई। फिलहाल इस मामले में कोई अधिकारिक सूचना नहीं मिली है। वायु सेना के जवानों के द्वारा राहत सामग्री पहुंचाने के दौरान हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। मिली जानकारी अनुसार इस घटना में पायलट गंभीर रुप से घायल हैं, वहीं 3 लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इंजन फेल होने के कारण हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। वायु सेना का हेलिकॉप्टर दरंभगा राहत बचाव कार्य में लगा था। हादसा राहत कार्य कर लौटने के दौरान हुआ है। हेलीकॉप्टर सीतामढ़ी से राहत सामग्री लेकर उड़ा था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *