जिस लोडेड रिवॉल्वर से गोविंदा को लगी गोली उसे पुलिस ने किया सीज, जानें कैसे हुई थी घटना

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 1 अक्टूबर की सुबह करीब 4:47 बजे अपनी ही रिवॉल्वर से जख्मी हो गए थे। उनके पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां सर्जरी के बाद गोली को बाहर निकाला गया। डॉक्टर ने गोविंदा को आने वाले 3-4 हफ्ते तक रेस्ट करने की सलाह दी है। एक्टर अब खतरे से बाहर हैं। मुंबई पुलिस ने इस मामले में बड़ा एक्शन लिया है, जिस लोडेड रिवॉल्वर से वो घायल हुए थे, उसे सीज कर लिया गया है।

कैसे हुआ था हादसा?

गोविंदा को कोलकाता के लिए रवाना होना था और इससे पहले वो अपनी रिवॉल्वर को साफ कर अलमारी में रख रहे थे। तभी उनकी रिवॉल्वर हाथ से छूटी और जैसे ही उन्होंने उसे उठाया गलती से गोली चल गई और उनके पैर में लगी। गोविंदा ने तुरंत पास में रह रहे अपने भाई को कॉल किया और इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। गोविंदा को क्रिटी केयर नाम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आईसीयू में उनका इलाज चला। शाम को सर्जरी के बाद गोविंदा ने शुभचिंतकों के लिए एक ऑडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया।

इस मामले में मुंबई पुलिस ने पंचनामा कर छानबीन शुरू की और साथ ही गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर को भी सीज किया। इस मामले में महाराष्ट्र विधान परिषद के पूर्व सदस्य दीपक सावंत ने जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि 24 से 48 घंटों तक गोविंदा को डॉक्टर्स की देखरेख में रखा जाएगा और फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *