‘बिहार=बलात्कार’ लिख कर फंस गये लालू, मुजफ्फरपुर में केस दायर

image source: social media

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के खिलाफ मुजफ्फरपुर के चर्चित अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद दायर कराया गया है। परिवाद में आरोप लगाया गया है कि लालू यादव (Lalu Yadav) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘बिहार=बलात्कार’ लिखकर बिहार के लोगों की भावना को ठेस पहुंचाया है। वहीं कोर्ट ने परिवाद को स्वीकार करते हुए इस मामले की अगली सुनवाई की तिथि 24 अक्टूबर निर्धारित की है।

क्या है मामला

लालू यादव (Lalu Yadav) ने 28 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे तेजस्वी यादव के एक पोस्ट को शेयर करते हुए 32 बार ‘बिहार= बलात्कार’ लिखा था। तेजस्वी के पोस्ट के कैप्शन में लिखा था “सुशासन के दुशासन से निजात की आस लगाती है. आज द्रौपदी चिल्लाती है.”  इसी के साथ उन्होंने राज्य में हुई 20 दुष्कर्म की घटनाओं का जिक्र किया था।

इनधाराओं में दर्ज हुआ है मामला

परिवाद दायर करने के बाद सुधीर ओझा ने आरजेडीसुप्रीमो लालू यादव(Lalu Yadav) के खिलाफ, BNS की धारा 352, 353, 351(2) (3),192 और 196 के तहत परिवाद दायर कराया है। इस मुकदमे को कोर्ट ने स्वीकार करते हुए  24 अक्टूबर को अगली सुनवाई की तारीख मुकर्रर की हैं।

 न्यूज़ डेस्क /समाचार प्लस, झारखंड- बिहार 

 ये भी पढ़ें : झारखंड की राजनीति में नयी हलचल, रघुवर दास के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *