Tata Electronic Plant Fire: TATA ग्रुप के इलेक्‍ट्रॉनिक मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्‍लांट में लगी भीषण आग, रेस्क्यू जारी

Tata Electronic Plant Fire

Tata Electronic Plant Fire: टाटा ग्रुप की कंपनी के एक प्‍लांट में भयानक आग लगी है. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में होसुर के पास टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्लांट (Tata Electronic Plant) में यह आग लगी है. टाटा इलेक्‍ट्रॉनिक के इस प्‍लांट में आग आज सुबह ही लग गई थी. टाटा के इस मैन्‍युफैक्‍चरिंग यूनिट से काले धुएं के गुब्‍बार निकलते हुए दिखाई दे रहे थे.  हालांकि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. राहत और आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के वाहन और कर्मचारी मौजूद हैं.

जब आग लगी, तब प्लांट में कई कर्मचारी ड्यूटी पर थे. हालांकि कंपनी के एक बयान के अनुसार, प्लांट में इमरजेंसी प्रोटोकॉल ने सभी कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की. कंपनी के बयान में कहा गया है, “हम अपने कर्मचारियों और अन्य हितों की रक्षा के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे.” कंपनी ने आगे कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

1,500 कर्मचारी थे मौजूद 
जब आग लगी तब पहली शिफ्ट में करीब 1500 कर्मचारी ड्यूटी पर थे. आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (TEPL) के प्रवक्ता के मुताबिक, तमिलनाडु के होसुर में हमारे प्लांट में आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है. हमारे आपातकालीन प्रोटोकॉल ने सुनिश्चित किया कि हमारे सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है और हम अपने कर्मचारियों और अन्य हितधारकों के हितों की रक्षा के लिए आवश्यक कार्रवाई करेंगे.”

ये भी पढ़ें: ‘संताल में घुसपैठ नहीं तो जांच क्यों करायें’! HC के आदेश के खिलाफ हेमंत जायेंगे SC

Tata Electronic Plant Fire

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *