हेमंत दादा जीतेंगे ना? रोड-शो में कल्पना ने जनता से पूछा सवाल

kalpana soren news, kalpana soren,hemant soren,kalpana soren news,who is kalpana soren,kalpana soren speech,kalpana soren latest news,hemant soren wife,kalpana soren on hemant soren,hemant soren wife kalpana soren,champai soren,sita soren,hemant soren news,kalpana soren live,new cm kalpana soren,kalpana soren profile,kalpana soren biography,kalpana soren education,hemant wife kalpana soren,kalpana soren qualification,shibu soren,kalpana soren meet sunita kejriwal today, कल्पना सोरेन

सरायकेला : मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के तहत प्रस्तावित रोड शो कार्यक्रम में शामिल होने गांडेय विधायक और सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, मंत्री बेबी देवी, मंत्री रामदास सोरेन के साथ सरायकेला जिले के कांड्रा मोड़ में रोड-शो करने पहुंची. यहां पर लोगों ने उनका अभिनंदन किया. उन्होंने पूछा कि हेमंत दादा को जितेंगे ना? इसपर जवाब हां में मिला.

छत पर जाकर बैठ गईं कल्पना

कांड्रा मोड पहुंचते ही विधायक कल्पना सोरेन अपने कार की छत पर जाकर बैठ गईं. उन्हें देख लोगों का उत्साह दोगुना हो गया. रोड-शो करते हुए कल्पना सोरेन ने महिलाओं से संवाद भी किया. कल्पना सोरेन की एक झलक पाने जन सैलाब में उपस्थित महिलाएं आतुर दिखी.

झारखंडी टोपी पहनाया

मौके पर महिलाओं ने पत्त्ते से बने झारखंडी टोपी और माला कल्पना सोरेन को भेंट की. अपने वाहन की छत पर बैठकर कल्पना ने लोगों का अभिवादन करते हुए पूछा कि मंईयां सम्मान योजना की राशि उनके खाते में आ रही है ना. हेमंत दादा को जीताएंगे ना. इस दौरान पत्रकारों को कल्पना सोरेन ने कहा कि मंईयां सम्मान योजना का यह जन सैलाब संकेत दे रहा है कि राज्य की महिलाओं का सरकार ने सम्मान किया है. जन समर्थन हेमंत सोरेन और गठबंधन को मिल रहा है.

कल्पना के आगे फीकी रही मंत्रियों की चमक

रोड-शो करने पहुंची कल्पना सोरेन की एक झलक पाने को महिलाओं का हुजूम सड़कों पर उमड़ पड़ा था. पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कल्पना सोरेन ने कहा कि यह मेरी यात्रा नहीं हैं. मंत्री देवी ने यात्रा की शुरुआत की है उनके साथ देने हम सभी आए हैं. कांड्रा मोड में रोड-शो करने के बाद कल्पना सोरेन और झामुमो मंत्रियों का काफिला आगे सभा की ओर निकल पड़ा.

इसे भी पढें: Jharkhand: पुलिस का रूप यह भी, सतगांवा स्कूल में बच्चों को दिया ज्ञान, Good-Bad की दी समझ

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *