राष्ट्रपति Droupadi Murmu के झारखंड आगमन को लेकर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, यहां देखें कहां होगी NO ENTRY

President Droupadi Murmu Jharkhand

President Droupadi Murmu Jharkhand: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के 19 और 20 सितंबर को रांची आगमन के मद्देनजर रांची शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है. इस संबंध में ट्रैफिक एसपी ने बुधवार को रूट प्लान जारी किया है. जारी रूट प्लान के अनुसार 19 सितंबर को रांची में संध्या 05:00 बजे से रात्रि 08:30 बजे तक सभी बड़ी ,छोटी मालवाहक वाहनों , बसों , सवारी वाहनों का प्रवेश परिचालन वर्जित रहेगा. आकस्मिक सेवा के वाहनों को छोड़कर. इसी प्रकार 19 सितंबर को रातू की काठीटांड की ओर जाने वाली सभी वाहन शहर से कांके की ओर से रिंग रोड होते हुए गंतव्य स्थान तक जा सकते है . साथ ही 19 सितंबर को एचईसी गेट से लेकर अरगोड़ा चौक, सहजानन्द चौक, किशोरगंज चौक, न्यू मार्केट चौक, हॉटलिप्स चौक तक के मार्ग उपयोग समय संध्या 05:00 बजे से 08:30 बजे तक कम से कम करें. आवश्यकतानुसार अन्य मार्गों को अल्प समय के लिए डाइवर्ट और बंद किया जा सकता है.

यातायात व्यवस्था रहेगी ऐसी

-20 सितंबर को रांची शहर में सुबह 08:00 बजे से 12:30 बजे तक सभी बड़ी , छोटी मालवाहक वाहनों , बसों , सवारी वाहनों का प्रवेश , परिचालन वर्जित रहेगा. आकस्मिक सेवा के वाहनों को छोड़कर.

-20 सितंबर को दिन में समय 09:00 बजे से 12:00 बजे तक अरगोड़ा चौक से कडरू पुल एवं कडरू पुल से मेकॉन चौक तक सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा. आकस्मिक सेवा के वाहनों को छोड़कर.

-20 सितंबर को दुर्गा सोरेन चौक से लेकर रामपुर चौक रिंग रोड तक बड़ी वाहनों ,बसों , सवारी वाहनों का प्रवेश और परिचालन वर्जित रहेगा. कार्यक्रम में भाग लेने वाले वाहनों एवं आकस्मिक वाहनों को छोड़कर.

-20 सितंबर को समय 10:00 बजे से 03:00 बजे तक नामकुम चौक, सदाबहार चौक, घाघरा रोड होते हुए जैप-01 कमाण्डेन्ट आवास चौक तक सभी प्रकार के वाहनों के प्रवेश और परिचालन वर्जित रहेगा. आकस्मिक सेवा के वाहनों को छोड़कर.

-20 सितंबर को को जमशेदपुर , बुण्डू की ओर से आने वाली सभी प्रकार के वाहन रिंग रोड से दाहिने लेकर टाटीसिल्वे होते हुए शहर में प्रवेश करेंगे. आकस्मिक सेवा के वाहनों को छोड़कर.

-20 सितंबर को रांची शहर से जमशेदपुर की ओर जाने वाली सभी प्रकार के वाहन दुर्गा सोरेन चौक से दाहिने लेकर टाटीसिल्वे होते हुए रिंग रोड के रास्ते अपने गंतव्य तक जाऐगी. आकस्मिक सेवा के वाहनों को छोड़कर.

-20 सितंबर को खरसीदाग ओपी एवं सदाबहार चौक के बीच बड़ी वाहनों , बसों एवं सवारी वाहनों का प्रवेश और परिचालन वर्जित रहेगा.

ये भी पढ़ें: झारखंड आ रहीं महामहिम राष्ट्रपति Droupadi Murmu, तीन लेयर का मजबूत होगा सुरक्षा घेरा

President Droupadi Murmu Jharkhand

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *