Video: जमशेदपुर में एक नाले पर बने पुलिया के ऊपर बहते पानी में मोटर साइकल समेत बहा युवक

मशक्कत के बाद साथियों के मदद से निकला बाहर

यह घटना जमशेदपुर के आजाद नगर की है जहां जाबिर पुल पार करते समय बाइक सवार युवक नदी रूपी नाले के तेज बहाव में बह गया। नाले का पानी पुल के ऊपर से बह रहा था, तभी युवक बाइक लेकर उसके ऊपर से गुजरने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान बहाव ज्यादा होने के कारण बाइक के साथ युवक सीधे पुल के ऊपर से नीचे पानी में आ गया और बहने लगा। हालांकि स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को किसी तरह बाहर निकाला गया और युवक की जान बच गई, वहीं बाइक तेज बाहव में बह गयी। इस तरह एक बड़ी घटना होते-होते रह गयी। स्थानीय लोगों ने अपनी जान पर खेल युवक की जान बचायी।

बता दें कि तीन दिनों से मूसलधार बारिश हो रही है, जमशेदपुर के आजाद नगर में जाबिर पुल के ऊपर से पानी बह रहा था। इसी दौरान दो बाइक सवार युवक जमशेदपुर से कपाली जाने का प्रयास कर रहे थे। स्थानीय लोगों के मना करने के बावजूद दोनों सवार बाइक लेकर पुल के ऊपर से गुजर रहे थे। तभी एक युवक बाइक से पार हो गया, पर दूसरा युवक बाइक से गुजरते वक्त तेज बहाव में बाइक समेत बहने लगा। बाइक पुल से सीधे नीचे आ गिरी। गरीमत यह रही कि स्थानीय लोगों की मदद से युवक की जान बचा ली गई।

ज्ञात हो कुछ घंटे पहले ही Samachar Plus इस खबर को दिखाया था कि जिला प्रशासन ने स्थानीय लोगों को संभावित खतरे को देखते हुए लोगों का आगाह किया था। और यह आशंका सही साबित हो गयी।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: Jharkhand: सीएम हेमंत ने देश शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की पूजा कर राज्य की समृद्धि का मांगा आशिष

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *